Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News कौन होगा प्रत्याशी जनता कन्फ्यूज, पार्टियां पशोपेश में

कौन होगा प्रत्याशी जनता कन्फ्यूज, पार्टियां पशोपेश में

Shahpur MLA election – इसबार बागियों के कारण पार्टियों के परंपरागत वोटरों में भी सेंध लगनी तय

एनडीए में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे, शोभा देवी और पूर्व विधायक मुन्नी देवी के बीच सीट को लेकर पेंच

शाहपुर:Shahpur MLA election सुबे के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के वीआरएस लेकर पार्टी ज्वाइन करने के बाद शाहपुर में भी इसका सीधा असर देखा जा रहा है। शाहपुर विधानसभा सीट पूर्व डीजीपी के कारण सूबे के हाईप्रोफाइल सीटों में से मानी जा रही है। क्योंकि जदयू एवं भाजपा के बीच सीटों के तालमेल को लेकर भी पेंच फंसा हुआ है। इधर भाजपा के एक ही परिवार दो दिग्गज पूर्व विधायक मुन्नी देवी एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहा है स्वर्गीय विशेश्वर ओझा की पत्नी शोभा देवी भी चुनावी मैदान में अपने-अपने दावे को पेश कर रही हैं। एक संगठन को अपने तरफ मान रहा है तो दूसरा खेमा जनसमर्थन को अपने साथ होने का दवा पेश कर रहा। जबकि वर्तमान विधायक राहुल तिवारी व राजद प्रत्याशी जिनकी तीन पीढ़ियां समाजवादी नेता पंडित रामानंद तिवारी और शिवानंद तिवारी शाहपुर विधानसभा के प्रतिनिधित्व के रूप में अपना छाप छोड़ चुके है। राजद से मैदान में है लेकिन उन्हें भी परंपरागत वोटरों में से ही कुछ लोग विधानसभा चुनाव लड़ने को आतुर है, जो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर रहे है।

Shahpur MLA election बहरहाल शाहपुर सीट को लेकर जहां जनता पूरी तरह से कंफ्यूज है। वही पार्टियां भी पसोपेश में फंसी हुई। उन्हें भी इस बात का पूरा इल्म यदि पार्टी के भीतर एवं गठबंधन के भीतर आपसी तालमेल नहीं होता है और पार्टी के प्रत्याशी को खुली चुनौती अगर मिलनी शुरू हो जाती है, तो इसका असर बुरा पड़ेगा शायद यही कारण है कि नामांकन महज कुछ दिन बाकी है। परंतु अब तक एनडीए का प्रत्याशी कौन होगा यह साफ नहीं हो सका है। जिसके कारण चुनावी मैदान में अनिश्चितता का दौर लोगों के बीच कायम। हालांकि इस बार की चुनाव जिन परिस्थितियों में लड़ी जा रही है। उसके मद्देनजर नजर पार्टी के प्रत्याशियों को एवं उनके परंपरागत वोटरों को भी यह परेशान करने लगा है। वही जाप से भोजपुरी गायक सह अभिनेता राकेश मिश्रा भी ताल ठोक कर अपनी जीत के दावे को लोगो तक पहुंचाने में लगे हुए है। इधर बुटेश्वर यादव, पंडित गंगाधर पांडे तथा बुआ सिंह भी मैदाने-ए-चुनाव में जी जान से लगे हुए है।

एसपी बोलेः गोली से जख्मी युवक जहां घटनास्थल बता रहा है, वहां नहीं चली है गोली

लकडी के प्लाई को काटकर बनाए गए तहखाने से हो रही थी शराब की तस्करी

गंदगी मुक्त मेरा गांव विषय पर चित्रांकन प्रतियोगिता में देश भर में मिला है तीसरा स्थान

भाकपा-माले के सुदामा प्रसाद ने गीता पांडे को महज 272 वोटो से शिकस्त दी थी

अजीमाबाद व नोनउर बाजार से तगादा कर लौट रहे आरा के व्यवसायियों को अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular