Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यआरा सदर अस्पताल के एएनएम स्कूल में लैंप लाइटिंग सह कैपिंग सेरोमनी...

आरा सदर अस्पताल के एएनएम स्कूल में लैंप लाइटिंग सह कैपिंग सेरोमनी का आयोजन

खबरे आपकी ANM School आरा सदर अस्पताल के एएनएम स्कूल में शुक्रवार को लैंप लाइटिंग और कैंपिंग सरोमनी का आयोजन हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि सिविल सर्जन डॉ.एलपी झा ने  समारोह का उद्घाटन किया। संचालन दंत चिकित्सक डाॅ. प्रतीक ने किया। इस मौके पर सिविल सर्जन डाॅ. एलपीक्षझा ने प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी छात्राओं को उनके कर्तव्य एवं समुचित सेवाओं के बारे में मार्गदर्शन किया।

सिविल सर्जन डॉ. एलपी झा, डाॅ. प्रतीक, डीपीएम डॉ. रवि रंजन, स्कूल की प्राचार्या आशा कुमारी एवं कई स्वास्थ्य कर्मचारी की मौजूदगी में 102 छात्राओं ने फ्लोरेंस नाइटेंगल को याद करते अपने कर्तव्य एवं तत्पर सेवा की सामूहिक रूप से शपथ ली। समारोह में अन्य वक्ताओ ने स्वास्थ्य सेवा में एएनएम की महती भूमिका की विभिन्न विंदुओं पर चर्चा कर छात्राओं का ज्ञानवर्धन करते हुए उनकी हौसला अफजाई की।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

ANM School-आरा एएनएम स्कूल की 74 तथा जगदीशपुर एएनएम स्कूल की 28 छात्राओं ने लिया भाग

ANM School

चिकित्सा अधिकारियों के द्वारा कोरोना से बचाव को लेकर भी स्कूल की सभी छात्राओं को महत्वपूर्ण जानकारी दी गई तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की। इस अवसर पर छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नृत्य, गीत-संगीत आदि की प्रस्तुति देकर छात्राओं ने उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।  लैंप लाइटिंग सह कैपिंग सेरेमनी मेंआरा सदर अस्पताल स्थित एएनएम स्कूल की 74 एवं जगदीशपुर एएनएम स्कूल की 28 छात्राओं ने भाग लिया।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

पढ़ें- विश्व के सबसे बड़े यरवदा चरखे का हुआ लोकार्पण-गांधी जी के सपनों को साकार करने में लगे..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular