Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाभोजपुर में दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को दिया...

भोजपुर में दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

Bihiya Gas Agency आरा/बिहिया: भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगाधर डिहरी नहर के समीप बुधवार की दोपहर में बाईक सवार अपराधियों ने एलपीजी गैस सिलिण्डर की डिलीवरी देकर लौट रहे वाहन के चालक से हथियारबंद अपराधियों ने कट्टा भिड़ाकर 74 हजार रूपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से वहां से भाग निकले। वही इस घटना की खबर फैलते ही आस -पास के क्षेत्रों में सनसनी मच गई।

  • गैस एजेन्सी के वाहन चालक से कट्टा भिड़ाकर 74 हजार रूपये लूटे
  • दो बाईकों पर सवार चार के संख्या में रहे अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

Bihiya Gas Agency वाहन चालक बिहिया थाना क्षेत्र के मोतीरामपुर गांव निवासी संदीप कुमार पाण्डेय ने दिन दहाड़े हुई लूट की घटना को लेकर तियर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

पुलिस को दिये गये आवेदन में वाहन चालक ने कहा है कि वह बिहिया स्थित अमराई इंडेन गैस एजेन्सी के पिकअप वाहन पर एलपीजी गैस सिलिण्डर की डिलीवरी देने के लिए तियर थाना क्षेत्र के कटाईबोझ गांव में गया हुआ था। सिलिण्डर की डिलीवरी के बाद लौटने के क्रम में गंगाधर डिहरी गांव के पास नहर के समीप दो बाईकों पर सवार चार की संख्या में रहे अपराधियों ने पिकअप को रोक लिया और कट्टा भिड़ाकर उसका मोबाईल और गैस डिलीवरी में कलेक्शन से मिले 74 हजार 400 रूपयों से भरा बैग छिन लिया और वहां से चलते बने।

हालांकि भागने के दौरान अपराधियों ने मोबाईल को वहीं फेंक दिया। चालक द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बिहिया थानाध्यक्ष उदयभानु सिंह और तीयर थानाध्यक्ष आशीष कुमार साह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन के बाद पुलिस द्वारा विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular