Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeखेत से बालू काटने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

खेत से बालू काटने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

Mahadevchak shot Mahavir Ram-जख्मी युवक सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी

कोईलवर थाना क्षेत्र के महादेवचक सेमरिया गांव में गुरुवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के महादेवचक गांव में गुरुवार की शाम खेत से बालू काटने का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाश ने एक युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली बाएं हाथ में लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

पढ़े-छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला,आधा दर्जन गाड़िया क्षतिग्रस्त

Mahadevchak shot Mahavir Ram-जानकारी के अनुसार जख्मी युवक महादेवचक सेमरिया गांव निवासी लखन राम का 38 वर्षीय पुत्र महावीर राम है। इधर, जख्मी युवक महावीर राम ने बताया कि वह आज शाम खेत में घास काटने (गढने) गया था। जब वह घास गढ़के वापस लौट रहा था। तभी उसने देखा कि गांव के ही तीन व्यक्ति उसके खेत से बालू काट रहे थे। जब उसने इसका विरोध किया तो उन लोगों द्वारा फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई और जिससे वह जख्मी हो गया।

पढ़े-अब डरावना लगने लगा है बाढ़ का पानी दियारांचल के कई गांवों में घुसा,मिट्टी कटाव से दहशत

दूसरी ओर जख्मी युवक महावीर राम ने बताया कि आज शाम ही गांव के लोगों द्वारा उक्त बदमाशों के खिलाफ लिखित आवेदन भी स्थानीय थाना में दिया गया है। वही जख्मी महावीर राम ने गांव के ही अरुण नामक व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप लगाया है। कोईलवर थाना इंचार्ज ने बताया कि आज गांव लोगों द्वारा कुछ व्यक्तियों के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया गया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की अपने स्तर से छानबीन कर रही है।

पढ़े-डस्टबीन खरीद मनमानी- जिलाधिकारी ने अफसरों और पंचायत प्रतिनिधियों को चेताया

- Advertisment -

Most Popular