Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरलूटकांड का उदभेदन नही होने से नराज व्यावसायियों ने की बैठक

लूटकांड का उदभेदन नही होने से नराज व्यावसायियों ने की बैठक

Shukla market shop Loot-व्यवसायियों को सुरक्षा प्रदान करने एवं गश्ती बढाने की एसपी से मांग

खबरे आपकी आरा शहर के बड़ी मस्जिद स्थित घुंसी राम धर्मशाला में गुरुवार की शाम शहर के छोटे-बडे व्यवसायियों की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के संयोजक सह कैट आरा शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने की।

बैठक में शहर के गोपाली चौक के समीप दो स्वर्ण व्यवसायियों के दुकानों में सरेशाम हुई लूट के 72 घंटे बाद भी उद्भेदन नहीं होने पर चिंता एवं आक्रोश व्यक्त किया गया। इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। व्यवसायियों में डर बना हुआ है। व्यवसायी सबेरे ही अपनी दुकानें बंद कर घर लौटने को मजबूर हो रहे हैं। इससे उनका व्यावसाय प्रभावित हो रहा है।

पढ़े-छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला,आधा दर्जन गाड़िया क्षतिग्रस्त

बैठक में भोजपुर एसपी से मांग की गई कि जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन कर लूट में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। व्यवसायियों को सुरक्षा दिया जाए। सथा-साथ इलाके में पुलिस की गश्ती बढ़ाई जाए। अन्यथा व्यावसायी मजबूर होकर आगे की रणनीति तैयार करेंगे। बैठक में चंद्रभानु गुप्ता, राज किशोर शर्मा, नीरज सोनी, धीरज सोनी, अरुण, पिंटू, विजय, अमित, सतीश, शंभू प्रसाद, सुंदर कुमार, जयंत सोनी आदि मौजूद रहें।

Shukla market shop Loot
शुक्ला मार्केट दुकान लूट – आरा के नराज व्यावसायियों ने की बैठक

पढ़े-अब डरावना लगने लगा है बाढ़ का पानी दियारांचल के कई गांवों में घुसा,मिट्टी कटाव से दहशत

भुक्तभोगी व्यावसायियो से मिले कृषि मंत्री

आरा विधायक सह बिहार सरकार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार की शाम (Shukla market shop Loot) गोपाली चौक स्थित दुकान पर जाकर भुक्तभोगी स्वर्ण व्यावसायियो से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली। उन्होंने लूटकांड में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को लेकर एसपी एवं व्यावसायियो की सुरक्षा को लेकर आर्म्स का लाईसेंस निर्गत करने के संबध में डीएम से बात की।

पढ़े-डस्टबीन खरीद मनमानी- जिलाधिकारी ने अफसरों और पंचायत प्रतिनिधियों को चेताया

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular