Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर अटपा नहर में डूबने से युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

अटपा नहर में डूबने से युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

Moap Kala- Attpa Canal – इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव में बुधवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी Moap Kala- Attpa Canal आरा। भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव के अटपा नहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक पवना थाना क्षेत्र के पवना गांव निवासी स्व. डोमा साह का 30 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार है। इधर, परिजनों ने बताया कि वह.विगत 3 वर्षों से इमादपुर थाना क्षेत्र के मोआप कला गांव अपने ससुराल में ही रहकर फेरी करता था और अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

मंगलवार सुबह फेरी करने निकला था। वापस लौटने के दौरान गांव के ही अटपा नहर के समीप वह शौच करने के लिए गया था। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह नहर में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। देर शाम के बाद घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। आज सुबह जब गांव का ही एक युवक वहां से गुजर रहा था, तो उसके शव को नहर में तैरते हुए देखा। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी।

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंके। तब ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

बताया जाता है कि मृतक की शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी।लेकिन 3 वर्षों से वह अपने ससुराल में ही अपने परिवार के साथ रहता था।मृतक अपने आठ भाई व चार बहन में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां सरोज कुंवर, पत्नी बेबी देवी, दो पुत्र विक्की, कुणाल व दो पुत्री गुड़िया एवं अनिता है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular