Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsअपराध: ईंट-पत्थर से कूंच और गर्म पानी डाल अधेड़ किसान की हत्या

अपराध: ईंट-पत्थर से कूंच और गर्म पानी डाल अधेड़ किसान की हत्या

Murder of Bahiyara farmer-चांदी थाना क्षेत्र के बहियारा गांव की वारदात

आरा। भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के बहियारा गांव में एक अधेड़ किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। ईंट-पत्थर से कूंचने के बाद गर्म पानी उड़ेल किसान को मार डाले जाने की बात कही जा रही है। मंगलवार की दोपहर से ही गायब किसान का शव बुधवार की सुबह बधार में स्थित सरकारी बोरिंग के पास खेत से बरामद किया गया। मृतक हरिद्वार पासवान बहियारा गांव के रहने वाले स्व. महावीर पासवान का 58 वर्षीय पुत्र थे। वह गांव पर ही रह कर खेती-बारी करते थे। पढ़ें- अश्लीलता की हांडी में लोकप्रियता की खिचड़ी पकाते भोजपुरी गायक

Murder of Bahiyara farmer-इधर, किसान का शव मिलने से गांव में सनसनी मच गयी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। हालांकि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। किसान का भतीजा सुनील कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह चाचा हरिद्वार पासवान के साथ सब्जी के खेत में दवा का छिड़काव करने गया था। उसके बाद दोपहर करीब 12 बजे वह घर आ गया।

पढ़ें- बीसीसीआई ने क्या कहा अपने विदेशी खिलाडियों से ?

Murder of Bahiyara farmer
बहियारा किसान हरिद्वार पासवान की हत्या

मंगलवार की दोपहर से ही गायब अधेड़ का बुधवार की सुबह मिला शव

घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बताया कि उसके चाचा वहीं आम के पेड़ के नीचे आराम करने चले गये। लेकिन वह शाम में खेत में गया, तो वह चाचा नहीं मिले। देर शाम तक जब वह घर नहीं आये तो खोजबीन शुरू की गयी। रात करीब नौ बजे तक तलाश की गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच बुधवार की सुबह वह खेत जा रहा था, तो उनका शव को खेत में पड़ा देखा। पुलिस भी पहली नजर में ईंट-पत्थर से मारपीट करने और गर्म पानी डाल हत्या करने की आशंका जता रही है। वैसे पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि हत्या कैसे की गयी है। इधर, पुलिस कई एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। पढ़ें- किसके परामर्श से लालू यादव के पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था ?

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular