Friday, July 30, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरठेकेदार हत्याकांड: कुख्यात छोटू के शागिर्द और शूटर ने किया सरेंडर

ठेकेदार हत्याकांड: कुख्यात छोटू के शागिर्द और शूटर ने किया सरेंडर

Contractor murder-हत्याकांड में अबतक तीन आरोपितों ने किया सरेंडर, छोटू सहित दो गिरफ्तार

पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण शूटर राहुल ने कोर्ट में किया सरेंडर

आरा शहर के अहिरपुरवा निवासी युवा ठेकेदार राजू यादव हत्याकांड में फिर एक आरोपित ने सरेंडर कर दिया। पुलिस की दबिश के कारण उसने बुधवार को समर्पण कर दिया। वह अहिरपुरवा का ही रहने वाला राहुल यादव है। राहुल यादव हत्या कांड का शूटर और कुख्यात छोटू मिश्रा का खास शागिर्द बताया जा रहा है। पुलिस इसे भी रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गयी है। टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने इसकी पुष्टि की है।

पढ़ें- किसके परामर्श से लालू यादव के पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था ?

Contractor murder-ठेकेदार हत्याकांड में अबतक दो लाइनर सहित तीन आरोपितों ने सरेंडर कर दिया है। जबकि छोटू मिश्रा सहित दो को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के अनुसार राहुल यादव घटना के दिन बाइक चला रहा था। उस पर छोटू मिश्रा और भोलू बैठे थे। छोटू और भोलू के साथ राहुल ने भी ठेकेदार राजू यादव को गोली मारी थी। इस कांड में तीन शूटरों ने गोली मारी थी। जबकि तीन ने लाइनर का काम किया था। जबकि अभी भोलू सहित दो अन्य फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। पढ़ें- बीसीसीआई ने क्या कहा अपने विदेशी खिलाडियों से ?

Contractor murder

बता दें कि चार जुलाई की सुबह शहर में नगर थाना क्षेत्र के सपना सिनेमा मोड़ के पास ठेकेदार राजू यादव को गोलियों से भून दिया गया था। उसे लेकर छोटू मिश्रा सहित सात अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। हत्या के पांच रोज बाद ही पुलिस ने कुख्यात छोटू मिश्रा को हथियार सहिथ दबोच लिया था। उसके दो दिन बाद दो आरोपितों ने सरेंडर कर दिया। उसी दिन पुलिस ने मेन लाइनर को भी गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को शूटर राहुल ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पढ़ें- अश्लीलता की हांडी में लोकप्रियता की खिचड़ी पकाते भोजपुरी गायक

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular