Thursday, July 29, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरलूटकांड का खुलासा करने के लिये याद किये जायेंगे एसपी राकेश दूबे

लूटकांड का खुलासा करने के लिये याद किये जायेंगे एसपी राकेश दूबे

SP Rakesh Kumar Dubey-तीन माह में अपराधियों पर भी शिकंजा कसने में सफल रहे एसपी

पिरौंटा बैंक और जेवर दुकान में लूट कांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

आरा। भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे के तीन माह के कार्यकाल में पुलिस ने कई उल्लेखनीय काम किया है। इस दौरान दो लूटकांडों का खुलासा करने सहित कुख्यात छोटू मिश्रा की गिरफ्तारी में सफलता मिली है। अपराधियों की धरपकड़ के साथ बाइक चोर गिरोह पर अंकुश लगाने में भी पुलिस को सराहनीय सफलता मिली है। चीता टीम का गठन कर अपराधियों की कमर तोड़ने में भी एसपी की बड़ी भूमिका रही। इसके लिये राकेश कुमार दूबे को याद किया जायेगा।  पढ़ें- किसके परामर्श से लालू यादव के पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था ?

SP Rakesh Kumar Dubey will be remembered for remarkable work
उल्लेखनीय काम के लिए याद किये जायेंगे एसपी राकेश कुमार दूबे

बता दें कि पिरौंटा बैंक और आरा जेवर दुकान लूटकांड में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये अपराधियों को दबोच लिया। लूटे गये पैसे और जेवर भी बरामद कर लिये गये थे। जेवर दुकान से  लूटे गये सारे गहने बरामद कर लिये गये थे। ऐसा जिला में पहली बार हुआ, जब लूट का सारा सोना बरामद कर लिया गया है।

पढ़ें- अश्लीलता की हांडी में लोकप्रियता की खिचड़ी पकाते भोजपुरी गायक

इधर, चोरी की दो दर्जन से अधिक बाइक की बरामदगी करते हुये दर्जन भर चोर को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं शहर में दिनदहाडे़ ठेकेदार हत्या कांड में कुख्यात छोटू मिश्रा को भी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। बता दें की छोटू मिश्रा पुलिस मुठभेड़ के बाद छह माह से फरार चल रहा था। इसके अलावे भोजपुर वाहन चेकिंग को लेकर SP Rakesh Kumar Dubey खुद सड़क पर उतर रहे थे। पढ़ें- बीसीसीआई ने क्या कहा अपने विदेशी खिलाडियों से ?

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular