Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedनेफेड ने भोजपुर के पुलिसकर्मियों को दिया 1 लाख 97 हजार 995...

नेफेड ने भोजपुर के पुलिसकर्मियों को दिया 1 लाख 97 हजार 995 रूपये का सुरक्षा प्रसाधन एवं सेनेटाइजर

2000 पीस मास्क, 1900 पीसडिटाॅल साबुन, 649 पीस सेनेटाइजर एवं 100 पीस (N-95) मास्क प्रदान किया

जदयू जिलाध्यक्ष अशोक शर्मा, जदयू महानगर अध्यक्ष राकेश रंजन उर्फ पुतुल एवं योगेन्द्र सिंह ने एसपी सुशील कुमार को प्रदान किया सुरक्षा प्रसाधन

सामाजिक दूरी एवं स्वच्छता से ही कोरोना से बचाव- विशाल सिंह

बिहार।आरा। कोरोना संक्रमण ने वैश्विक महामारी का रूप ले लिया है, सरकार के तमाम उपायों एवं प्रयासों के बावजूद यह महामारी तेजी से भारत में अपना पांंव पसार रहा है। परंतु ईश्वरीय कृपा से बिहार सरकार ने अन्य राज्यों की अपेक्षा बहुत हद तक इस बिमारी पर अभी तक नियंत्रण रखा है। उक्त बातें किसानों की अग्रणी राष्ट्रीय सहकारी संस्था नेफेड के निदेशक विशाल सिंह ने कही।

श्री सिंह ने आज भोजपुर जिले में मानवता की सेवा में लगे हजारों पुलिसकर्मियों के लिए अपनी संस्था नेफेड की ओर से 01 लाख 97 हजार 995 रूपये का सुरक्षा प्रसाधन एवं सेनेटाइजर प्रोडक्टस जैसे मास्क 2000 पीस, डिटाॅल साबुन 1900 पीस, सेनेटाइजर 649 पीस एवं मास्क (N-95)100 पीस, जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा, जदयू महानगर अध्यक्ष राकेश रंजन उर्फ पुतुल एवं अपने प्रतिनिधी योगेन्द्र सिंह के हाथो एसपी सुशील कुमार को सुपुर्द कराया है।

Nafed gives sanitizer to policemen 1

नेफेड के निदेशक श्री सिंह ने कहा है कि इस महामारी से बचने का उपाय चिकित्सीय से ज्यादा सामाजिक दूरी एवं स्वच्छता है, उन्होने कहा कि लोगों को इस बिमारी के खौफ से निकालने हेतु पर्याप्त एवं सही सूचनाएं दी जानी चाहिए। कहा कि उनका यह छोटा सा प्रयास मानवता की सेवा में रात-दिन जुटे पुलिसकर्मी भाई -बहनों की जरूरत के काम आ सकेगा।

रिपोर्टः मो. वसीम

- Advertisment -

Most Popular