Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home राजनीत बिहार को जंगलराज से मुक्त किया राजग सरकार ने- सुनील पांडेय

बिहार को जंगलराज से मुक्त किया राजग सरकार ने- सुनील पांडेय

5 साल बनाम 5 साल से विकास कार्यो की तुलना करें तरारी की जनता

आरा/तरारी। राजग सरकार ने बिहार को जंगलराज से मुक्त किया। हमेशा अपराध के लिए जाना जाने वाला क्षेत्र मेरे कार्यकाल में विकास के लिए जाना जाने लगा। यहां की विकास की चर्चा पूरे बिहार में होने लगी थी। जिस क्षेत्र में सड़क की स्थिति बदतर थी और बिजली का नामोनिशान नही था वहां सड़को का जाल बिछ गया और क्षेत्र के प्रत्येक घर बिजली की रोशनी से चमकने लगा।

आरा में सुन्नी वक्फ बोर्ड पर दबंगों ने जमाया कब्जा, कार्रवाई नहीं होने पर भड़के एसपी

लेकिन मेरे हटने के बाद ही क्षेत्र का विकास कार्य ठप्प सा हो गया है। फिर भी मैंने अपने कार्यकाल के अनुसंशित योजनाओं को लागू करने हेतु प्रयासरत रहा। जिसके कारण कुछ कार्य पूरे हुए। अब हमारा सपना इस क्षेत्र के लोगो के चेहरे पर मुस्कान लाना है। सभी आर्थिक रूप से सुदृढ हो, इस उधेश्य के साथ कार्य करना है। छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए और मजदूरों को रोजगार के लिए पलायन न करना पड़े इसके लिए सुनियोजित तरीके से कार्य किया जाएगा।

उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से पिछला 5 साल बनाम वर्तमान 5 साल में हुए विकास कार्यो की तुलना करने का आग्रह किया। उक्त बातें तरारी विधानसभा के पूर्व विधायक सह लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील पांडेय ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अंतर्गत तरारी प्रखण्ड के भकुरा पंचायत में जनसम्पर्क यात्रा के दौरान आयोजित जनसभा के दौरान कही।

भोजपुर-रोहतास के बॉर्डर पर चल रहा गेसिंग का धंधा, भोजपुर पुलिस का खुलासा

आज तरारी प्रखण्ड के भकुरा पंचायत के भकुरा, सरफोरा,मलवे, धामना, कर्मा, पडरिया, परसिया गांवो में पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने जनसंपर्क यात्रा कर लोगो के समस्याओं को जाना। इस बीच ग्रामीणों ने सुनील पांडेय का जगह जगह भव्य स्वागत किया। उत्साही युवा नारो के साथ आगे-आगे चल रहे थे।

विभिन्न जगहों पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बैजनाथ उपाध्याय, सियाराम राय, अजित राय, परमानंद पासवान, बमबम तिवारी, अभय सिंह, विद्यासागर पांडेय, सोनू पांडेय, महेंद्र राम, भीम राम, दुर्गा पांडेय, रमेश पांडेय, अरुण पांडेय, इंद्रजीत पांडेय सहित स्थानीय लोगो के साथ राजग गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे।

बिहार को जंगलराज से मुक्त किया राजग सरकार ने- सुनील पांडेय

एसपी की इस कार्रवाई व एक साथ पांच पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में खलबली

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular