Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में नव विवाहिता की गला काटकर हत्या, सनसनी

भोजपुर में नव विवाहिता की गला काटकर हत्या, सनसनी

Rinki murdered in Barauli: दहेज में पैसे की मांग को लेकर ससुराल वालों पर लगा आरोप
पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में मंगलवार की सुबह घटी घटना

खबरे आपकी:आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में मंगलवार की सुबह एक नवविवाहिता की गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना के बाद मृतका के ससुराल वाले शव को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना एवं महिला थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी राम कृपाल सिंह उर्फ संतोष सिंह की 23 वर्षीया पत्नी रिंकी कुमारी है। इधर, मृतका के चचेरे भाई रमेश कुमार ने दहेज में पैसे की मांग को लेकर उसके ससुराल वालों पर धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

उसने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी उसके चाचा रामेश्वर यादव ने अपनी पुत्री रिंकी कुमारी की शादी स्थानीय थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी रामचंद्र सिंह के पुत्र राम कृपाल सिंह उर्फ संतोष सिंह से 1 दिसंबर 2021 को की थी। शादी के दो महीने बाद से ही उसके पति द्वारा उससे बाइक खरीदने के पैसे की मांग किया जाने लगा। जिसको लेकर उसे ससुराल वालों द्वारा बराबर प्रताड़ित भी किया जाता था।

Rinki murdered in Barauli:ससुराल वाले फरार,पुलिस छानबीन में जुटी

जब मायके पक्ष के लोग उसे लाने के लिए ससुराल गए, तो उस समय वह गर्भवती थी। जिसके कारण उन्होंने उसे नहीं भेजा और शादी के बाद वह एक बार भी अपने मायके नहीं आई थी। सोमवार की रात भी उससे फोन पर बात हुई थी, तो उसने कहा कि मैं अभी खाना बना रही हूं, बाद में बात करती हूं। लेकिन उसने फोन नहीं किया। इसी बीच मंगलवार की सुबह बरौली गांव के चौकीदार एवं स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की उसकी हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर मृतक के परिजन उसके ससुराल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक कमरे में खून से लथपथ अवस्था में उसका शव पड़ा है और ससुराल वाले फरार हैं।

मृतका के चचेरे भाई रमेश कुमार ने उसके पति, सास एवं देवर पर दो लाख रुपये की मांग को लेकर धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बता दें कि मृतका का ससुर रामचंद्र सिंह रिटायर आर्मी जवान है। वर्तमान में वह सैफ जवान के रूप में पटना में कार्यरत है।

बताया जाता है कि मृतका अपने तीन भाई व दो बहन में सबसे बड़ी थी। मृतका के परिवार में मां फुलवंती देवी, तीन भाई भोला कुमार, राहुल कुमार, चंदन कुमार एवं एक बहन मनीषा कुमारी है। घटना के बाद मृतका के घर में रोना -धोना मच गया है, मृतका की मां फुलवंती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular