Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Homeमनोरंजनभोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने प्रशंसकों से हुई रुबरु

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने प्रशंसकों से हुई रुबरु

बिक्रमगंज में लल्लु भाई मेगा मार्ट का हुआ उद्घाटन, पहुंची अभिनेत्री अक्षरा सिंह
उद्घाटन के अवसर पर हजारों की संख्या में मौजूद लोगों से रूबरू हुई अभिनेत्री अक्षरा सिंह
एमएलसी राधाचरण साह उर्फ सेठ जी ने किया मेगा मार्ट का उद्घाटन
आरा और बिहिया के बाद मेगा मार्ट की तीसरी शाखा खुली बिक्रमगंज में

खबरे आपकी:आरा/बिक्रमगंज। रोहतास जिले के बिक्रमगंज डिहरी रोड में मंगलवार को लल्लु भाई मेगा मार्ट का भव्य शुभारंभ हुआ, जिसका उद्घाटन भोजपुर सह बक्सर के एमएलसी राधाचरण साह उर्फ सेठ जी ने किया। उद्घाटन के अवसर पर भोजपुरी अभिनेत्री सह सेलिब्रिटी अक्षरा सिंह ने शिरकत कर अपने प्रशंसकों से रुबरु हुई। अक्षरा सिंह को देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक मेगा मार्ट के पास मौजूद थे, उन्होंने अपने प्रशंसकों से सीधे संवाद किया। इस दौरान प्रशंसकों ने तालियां बजाकर उनका सम्मान किया। अपने प्रशंसकों से भरपूर प्यार व सम्मान पाकर अक्षरा सिंह गदगद दिखी।

Bhojpuri actress Akshara Singh बिक्रमगंज में लल्लु भाई मेगा मार्ट का हुआ उद्घाटन, पहुंची अभिनेत्री अक्षरा सिंह

उद्घाटन के मौके पर एमएलसी राधाचरण साह ने कहा कि बड़े-बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठान विकास के धोत्तक होते हैं। इस मेगा मार्ट के खुलने से बिक्रमगंज एवं आसपास के लोगों को कपड़े की खरीददारी करने में काफी सहूलियत होगी। एक ही छत के नीचे कपड़े का संपूर्ण समाधान उपलब्ध होगा।

लल्लु भाई मेगा मार्ट के प्रोपराइटर सुमित सरावगी (सोनू) एवं अमित सरावगी (चिंटू) ने बताया कि लल्लू भाई मेगा मार्ट भोजपुर जिले की सबसे पुरानी व विश्वसनीय दुकान है। मेगा मार्ट की तीसरी शाखा बिक्रमगंज में खुली है। आरा और बिहिया में मेगा मार्ट की शाखा पहले से है। आने वाले समय में भभुआ रोड में लल्लु भाई मेगा मार्ट की नयी शाखा का शुभारंभ होने वाला है। मेगा मार्ट बच्चों से लेकर बड़ों तक के कपड़े आकर्षक रेंज व विभिन्न डिजाइन में मिलेगें।

इस मौके पर बिक्रमगंज के निवर्तमान चेयरमैन गुप्तेश्वर प्रसाद, एमएस काम्पलेक्स के मालिक, मुन्ना राय, शत्रुघ्न प्रसाद, संजय सरावगी उर्फ लल्लु भाई, विजय सरावगी, विक्की सरावगी, हैप्पी सरावगी, गोलू सरावगी एवं कृष्णा सरावगी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular