Sunday, December 4, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर: आसमानी बिजली गिरने से बुजुर्ग समेत दो की मौत

भोजपुर: आसमानी बिजली गिरने से बुजुर्ग समेत दो की मौत

Nowa Bhojpur : मरने वालों में 12 वर्षीय बालक भी शामिल, मृतको के घर मचा कोहराम

खबरे आपकी बिहार/आरा: Nowa Bhojpur भोजपुर के सिकरहटा थाना क्षेत्र के नौंवा गांव में बुधवार की दोपहर ठनका गिरने से एक बुजुर्ग समेत दो की मौत हो गई। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

सिकरहटा थाना क्षेत्र के नौवां गांव में बुधवार की दोपहर घटी घटना

Nowa Bhojpur जानकारी के अनुसार अनुसार मृत बालक नौवां गांव निवासी छोटन राम का 12 वर्षीय पुत्र बाबूधन राम है। जबकि दूसरा मृतक बुजुर्ग पीरो थाना क्षेत्र के बसौनी गांव निवासी स्व. शिवदयाल राम के 70 वर्षीय पुत्र जज राम है। बताया जाता है कि गांव से कुछ दूरी पर खेत में भट्ठे में ईट्ट पकाया जा रहा था। इसी बीच दोनों उसे देखने के लिए खेत की ओर चले गए। तभी तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश दौरान अचानक आसमानी बिजली गिर पडी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दोनो शवो का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही जिप सदस्य शैलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। उन्होंने अंचलाधिकारी से मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की भी बात कही।

पढ़े :- भीड़ को हटाने से नाराज बदमाशों ने की पुलिस पर रोडे़बाजी, बाइक क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि मृतक जज राम मंगलवार की सुबह नौवां गांव अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। मृतक जज राम के परिवार में पत्नी फुलेसरा देवी, तीन पुत्री धानामुनी, चंदा व मधु एवं एक पुत्र धर्मेन्द्र है। जबकि दूसरा मृतक बाबूधन राम अपने दो भाइयों में बड़ा था। मृत बालक के परिवार में मां सुनीता देवी, एक भाई बंधन एवं एक बहन दुर्गा कुमारी है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular