Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाशादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से 250 से अधिक बीमार, एक...

शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से 250 से अधिक बीमार, एक की मौत

Shahpur News: बिहिया प्रखंड के इटवा गांव में शादी समारोह के दौरान भोज खाने से बीमार होने वाले लोगों की संख्या और 250 के पार हो चुकी है

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • पटना, आरा, शाहपुर तथा गांव में मेडिकल कैंप द्वारा किया जा रहा है मरीजों का इलाज
    • स्वास्थ्य विभाग के टीम द्वारा लिया गया खाने के सामानों का सैंपल

Shahpur News आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के बिहिया प्रखंड के इटवा गांव में शादी समारोह के दौरान भोज खाने से बीमार होने वाले लोगों की संख्या और 250 के पार हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फूड प्वाइजनिंग के शिकार एक वृद्ध महिला बसंती देवी पति झींगुर सिंह की मौत भी हो गई है।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें :- विषाक्त भोजन खाने से 52 लोग बीमार, चार मरीज रेफर

वहीं फुड पॉइजनिंग के शिकार दर्जन भर से ज्यादा लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। जिनका इलाज शाहपुर रेफरल अस्पताल आरा सदर, अस्पताल पटना तथा अन्य निजी क्लिनिको में चल रहा है। साथ ही साथ गांव में भी मेडिकल कैंप द्वारा विषाक्त भोजन खाने से बीमार लोगों का इलाज मेडिकल टीम द्वारा घर ही किया जा रहा है।

प्रभारी सीएस डॉक्टर के एन सिंह ने पहुंच कर ली जानकारी

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी सीएस डॉक्टर के एन सिंह ने सोमवार की देर रात में ही शाहपुर अस्पताल का दौरा किया और मेडिकल टीम के सदस्यों से मरीज के बारे में जानकारी ली। इधर बिहिया बीडीओ मोनालिसा प्रियदर्शी, सीओ कुमारी रचना तथा बिहिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक द्वारा मेडिकल टीम के साथ कैंप किया गया किया जा रहा है।

शाहपुर थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत द्वारा लगातार मॉनिटरिंग

सुरक्षा को देखते हुए शाहपुर थानाध्यक्ष कुमार रजनीकांत पुलिस बल के साथ लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार खाने की सामग्री जिस दुकान से आई है। उस दुकान के भी अन्य सामग्रियों की जांच होनी चाहिए। ताकि पता चल सके की समान में तो कहीं फुड प्वाइजनिंग जैसा कोई सामग्री शामिल नहीं था। वहीं जिस खाने को खाने से लोग बीमार हुए हैं उसे खाने का सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग के टीम द्वारा लिया गया है।

पढ़ें :- पति के दूसरी शादी की सूचना पर ससुराल पहुंची महिला की संदिग्ध मौत

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!