Friday, April 19, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर से बड़ी खबर: राजद विधायक के घर ईडी की छापेमारी

भोजपुर से बड़ी खबर: राजद विधायक के घर ईडी की छापेमारी

भोजपुर जिला के गड़हनी थाना के अगिआंव स्थित आवास पर छापेमारी

ED Raids – Bhojpur: बड़ी खबर भोजपुर जिला से है जहां संदेश के राजद विधायक किरण देवी के आवास पर ईडी की छापेमारी हुई है। बताया जा रहा है कि विधायक का परिवार आवास में मौजूद नहीं है।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • संदेश के राजद विधायक किरण देवी के आवास पर ईडी की छापेमारी
    • विधायक के पति अरुण यादव भी संदेश से विधायक रह चुके हैं

ED Raids – Bhojpur: बड़ी खबर भोजपुर जिला से है जहां संदेश के राजद विधायक किरण देवी के आवास पर ईडी की छापेमारी हुई है। बताया जा रहा है कि विधायक का परिवार आवास में मौजूद नहीं है। यह छापेमारी गड़हनी थाना के अगिआंव स्थित आवास पर हुई है। बता दें कि विधायक के पति अरुण यादव भी संदेश से विधायक रह चुके हैं और लालू परिवार के काफी करीबी कहे जाते हैं। बता दें कि बीते जनवरी में किरण देवी के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची थी।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें :- अरुण यादव ने कहा बौखलाहट में बीजेपी ने कराई सीबीआई रेड

दरअसल, विधायक किरण देवी के पति अरुण कुमार यादव बालू कारोबार से जुड़े बताये जाते है और राजद अध्यक्ष लालू यादव के करीबी कहे जाते हैं। अरुण यादव पहले से सीबीआई की रडार पर चढ़े हुए हैं और पिछले साल उनके ठिकानों पर छापेमारी भी सीबीआई के द्वारा की गई थी। इसी क्रम में सीबीआई की टीम जनवरी में राजद विधायक किरण देवी के घर पहुंची थी और नोटिस थमाया था। तभी से यह बताया जा रहा था कि ईडी भी उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई कर सकती है।

पढ़ें :- रघुनाथपुर रेल हादसे में जख्मी यात्रियों के मददगार बने पूर्व विधायक अरुण यादव

गौरतलब है कि वर्ष 2023 में पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी पत्नी विधायक किरण देवी के यहां सीबीआई ने छापेमारी की थी। कहा जाता है कि अरुण यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेहद करीबी हैं और वह बालू के बड़े कारोबारी हैं। बालू के कारोबार से ही पटना में उन्होंने काफी संपत्ति बनायी है। आरोपों के अनुसार, लालू परिवार को भी कई फ्लैट तोहफे में देने की बात चर्चे में रही है। इसी क्रम में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई जारी है।

पढ़ें :- आरा लोकसभा 2024: एनडीए और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारी हलचल

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!