Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारभोजपुरसरेराह हवाई फायरिंग कर रहे एक अपराधकर्मी गिरफ्तार

सरेराह हवाई फायरिंग कर रहे एक अपराधकर्मी गिरफ्तार

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव में लोगों को डरा धमका रहा था बदमाश

उदवंतनगर थाना पुलिस की टीम ने रविवार की सुबह सुढ़नी गांव में छापेमारी कर सरेराह हवाई फायरिंग कर रहे एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया, उसके पास से एक अवैध अग्नेयात, दो जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद हुआ।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव में लोगों को डरा धमका रहा था बदमाश
    • अवैध आग्नेयास्त्र एवं जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने खदेड कर दबोचा

उदवंतनगर/आरा: भोजपुर के उदवंतनगर थाना पुलिस की टीम ने रविवार की सुबह सुढ़नी गांव में छापेमारी कर सरेराह हवाई फायरिंग कर रहे एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया, उसके पास से एक अवैध अग्नेयात, दो जिंदा कारतूस तथा एक खोखा बरामद हुआ, इसकी जानकारी देते हुए एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया की 26 फरवरी 24 की प्रातः 4 बजे पूर्वाह्न में गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सुढ़नी गांव में रविदास बाबा के मूर्ति के पास एक व्यक्ति अवैध हथियार लेकर हवाई फायरिंग कर रहा है और आस-पास के लोगों को डरा धमका रहा है।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें :- आरा के उदवंतनगर में 14 वर्षो से नाजिर के हिसाब में दो करोड़ रुपए गड़बड़

उक्त सूचना का सत्यापन, अवैध आग्नेयास्त्र की बरामदगी तथा अपराधकर्मी की गिरफ्तारी हेतु उदवंतनगर थानाध्यक्ष पुनि रामकल्याण यादव के नेतृत्व में पुअनि सुधीर कुमार सिंह, जवान राजकुमार, सुजीत कुमार, महिला सिपाही सोनी कुमारी के साथ एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सुढ़नी गांव में रविदास बाबा के मूर्ति के पास पहुंचा, तो पुलिस की टीम को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे सशस्त्र बलों के द्वारा खदेड़कर पकड़ा गया।

एसपी ने बताया गिरफ्तार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जयनगर निवासी वकील सिंह का पुत्र विशाल कुमार है। उसका विधिवत तलाशी लिया गया, तो उनके पास से 1 देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस,1 खोखा बरामद किया गया। इस संबंध में उदवंतनगर थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- चौरी, पवना, उदवंतनगर और मुफस्सिल इलाके की लूट की छह वारदात का खुलासा

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!