Friday, April 19, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरचिकित्सक के पास इलाज करने जा रही महिला की सड़क हादसे में...

चिकित्सक के पास इलाज करने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, पति जख्मी

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरीगांव के समीप सोमवार की शाम घटी घटना

हरीगांव/जगदीशपुर: आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरीगांव के समीप सोमवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे मृतका के पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

  • हाइलाइट :- खबरे आपकी
    • इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरीगांव के समीप सोमवार की शाम घटी घटना

हरीगांव/जगदीशपुर/आरा: आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरीगांव के समीप सोमवार की शाम सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे मृतका के पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी आलम रहा।

डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah
डॉ. शैलेंद्र कुमार
Holi Anand
Dr. Prabhat Prakash
Vishvaraj Hospital, Arrah

पढ़ें :- भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार तीन की मौत

जानकारी के अनुसार मृतका जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर वार्ड नंबर-चार निवासी सत्येंद्र साह की 50 वर्षीया पत्नी माला देवी हैं। जबकि हादसे में जख्मी उनके पति 55 वर्षीय सत्येंद्र साह है। इधर, मृतका के बेटे राहुल कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम उनके माता-पिता इलाज कराने के लिए आरा जा रहे थे। उसी दौरान हरीगांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें चकमा दे दिया। जिससे उनकी बाइक का अनियंत्रित होकर पलट गई।

पढ़ें :- भोजपुर में अनियंत्रित ट्रक ने चाचा-भतीजी समेत तीन को कुचला,मौके पर मौत

हादसे में उनकी मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उनकी मां को मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी उनके पिता का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। इसके बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। पुलिस ने शव को शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़ें :- भोजपुर में हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीण चिकित्सक को मारी गोली

बताया जाता है कि मृतका को चार पुत्री पूजा, आरती, ज्योति, शोभा व तीन पुत्र राहुल, रौशन एवं रौनक है। हादसे के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। उसके परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!