Monday, July 22, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहाररघुनाथपुर रेल हादसे में जख्मी यात्रियों के मददगार बने पूर्व विधायक अरुण...

रघुनाथपुर रेल हादसे में जख्मी यात्रियों के मददगार बने पूर्व विधायक अरुण यादव

Arun Yadav – Raghunathpur accident: मुस्तैदी से मानव धर्म निभा रहें पूर्व विधायक इस दौरान विधायक अलग-अलग अस्पतलों में भर्ती जख्मियों का हालचाल ले रहे थे तथा आवश्यक्तानुसार उन्हें जरूरी मेडिसीन, सामग्रियां और आर्थिक मदद भी उपलब्ध करा रहे थे।

  • हाइलाइट :-
    • पूर्व विधायक अरुण यादव जख्मी यात्रियों के लिए फरिश्ता बनकर उभरे
    • जख्मियों को जरूरी मेडिसीन, सामग्रियां और आर्थिक मदद भी उपलब्ध करा रहे थे

Arun Yadav – Raghunathpur accident: बक्सर-आरा रेलखंड पर रघुनाथपुर स्टेशन के पास बुधवार की रात नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद राहत एवं बचाव कार्य लगातार जारी रहा। ट्रेन हादसे में जख्मी यात्रियों की मदद कर हर कोई इंसानियत का फर्ज निभा रहा था।

वही संकट की इस घड़ी में भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा के राजद पूर्व विधायक अरुण यादव जख्मी यात्रियों के लिए फरिश्ता बनकर उभरे। उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल में इलाजरत जख्मियों को खाने-पीने की वस्तुओं के साथ आर्थिक मदद भी की।

विदित रहें की रघुनाथपुर स्टेशन के पास नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के बेटपरी होने की सूचना पूरे देश में आग की तरह फैल गई। घटना के वक्त संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव अपने पिता के एक दिन पहले हुए श्राद्ध से निवृत होकर अपने क्षेत्रीय लोगों से बातचीत कर रहे थे।

तभी दूरभाष पर जैसे ही उन्हें नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली, अचानक वे पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ रवाना हो गए। कार्यकर्ताओं के साथ वे स्वंय् राहत एवं बचाव कार्य में जुटे रहे।

मुस्तैदी से मानव धर्म निभा रहें पूर्व विधायक इस दौरान विधायक अलग-अलग अस्पतलों में भर्ती जख्मियों का हालचाल ले रहे थे तथा आवश्यक्तानुसार उन्हें जरूरी मेडिसीन, सामग्रियां और आर्थिक मदद भी उपलब्ध करा रहे थे।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular