Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeबिहारबक्सररघुनाथपुर स्टेशन: अप और डाउन लाइन पर 44 घंटे बाद शुरू हुआ...

रघुनाथपुर स्टेशन: अप और डाउन लाइन पर 44 घंटे बाद शुरू हुआ परिचालन

Raghunathpur – train operations started: बुधवार की रात में आनंद विहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन रघुनाथपुर में पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई, जबकि 70 से अधिक लोग घायल हुए। ट्रेन हादसे की वजह से अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रैफिक बाधित हो गया था।

  • हाइलाइट :-
    • पटना और बक्सर के बीच अपर और डाउन मेन लाइन पर परिचालन शुरू
    • बुधवार की रात में ट्रेन हादसे की वजह से बाधित हो गया था दोनों लाइन

Raghunathpur – train operations started: पटना और बक्सर के बीच अपर और डाउन मेन लाइन पर करीब 44 घंटे बाद ट्रेनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है।
बुधवार की रात में आनंद विहार से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन रघुनाथपुर में पटरी से उतर गई थी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई, जबकि 70 से अधिक लोग घायल हुए। ट्रेन हादसे की वजह से अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रैफिक बाधित हो गया था।

रेलवे ने इस रूट से गुजरने वाली सभी ट्रेनों को रद्द किया या उनका रूट बदल दिया था। हालांकि, ट्रैक को दुरुस्त करने के बाद शुक्रवार देर शाम में अप और डाउन दोनों लाइनों पर ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया गया।

इधर ट्रेन हादसे के बाद लगातार रेलवे के अधिकारी परिचालन बहाल कराने में जुटे रहें । इस दौरान शुक्रवार की रात दस बजे के आसपास दुर्घटना में पटरी से उतरे नार्थ ईस्ट के डिब्बों को अलग ट्रैक पर रखा जा रहा है। जिस ट्रैक पर इन डब्बों को ले जाया जा रहा था वहीं इंजन पटरी से उतर गया। यह एक तरह की विशेष लाइन होती है जिसपर अतिरिक्त इंजन डिब्बे को खड़ा किया जाता है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular