Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News भाजपा पार्टी ही नहीं, बल्कि एक परिवार है-प्रेम पंकज

भाजपा पार्टी ही नहीं, बल्कि एक परिवार है-प्रेम पंकज

BJP 41st Foundation Day : भाजपा के 41 वां स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं ने पीएम के संवाद को सूना

खबरे आपकी बिहार/आरा: BJP 41st Foundation Day राष्ट्रहित सर्वोपरि के सिद्धांत और संकल्प को लेकर बनी भाजपा के 41 वां स्थापना दिवस मंगलवार को मनाया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। इस मौके पर भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने अन्य लोगो के साथ शहर के मीरगंज बांसटाल स्थित आवास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को सुना।

इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा की इस संवाद के दौरान हम सभी को काफी कुछ सीखने को मिला। अनुशासित रहते हुए देश और समाज के लिये पूरी शक्ति और सामर्थ्य से योगदान देने वाले, करोड़ों कार्यकर्ताओं के इस परिवार का सदस्य होने पर हमें गर्व है। इसीलिए हम सभी गर्व से कहते हैं कि भाजपा एक पार्टी ही नहीं, बल्कि एक संस्कार और विचार प्रकट करने वाली परिवार है। जिसके एक सूत्र में हम सभी लोग बंधे हुए हैं।

BJP 41st Foundation Day
BJP 41st Foundation Day

पढ़े :- राजनीति का अपराधीकरण रोकने हेतु ईवीएम मशिन का एक प्रभावी प्रयोग

संवाद कार्यक्रम में संजय सिंह, राहुल आदित्य सिंह, मोनू यादव, रितेश, सोनी पांडेय, अखिलेश, राम शेखर, सुनील पांडेय, अंकुश, मंतोष एवं अन्य साथी मौजूद रहें। आज इसी क्रम में भाजपा जिला भोजपुर कार्यालय में भाजपा के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एवं नेता गण के बीच किसान मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी अरवल जिला एवं औरंगाबाद जिला के प्रभारी प्रहलाद राय एवं परशुराम चौधरी को सम्मान किए, साथ ही साथ भाजपा के 41 वें स्थापना दिवस पर बधाई भी दिया।

पढ़े :- कभी प्रधानमंत्री का सुरक्षा अधिकारी रहा ये शख्स भगवान जगरनाथ के दर्शन को सीढ़ियों पर बैठा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular