Sunday, November 28, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसदर प्रखंड के कडारी पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रेमशीला देवी...

सदर प्रखंड के कडारी पंचायत से मुखिया पद के लिए प्रेमशीला देवी ने किया नामांकन


खबरे आपकी आरा। Panchayat Election Bhojpur Bihar आरा सदर प्रखंड के कडारी पंचायत से प्रेमशीला देवी का ऐतिहासिक नामांकन गाजे-बाजे और हाथी-घोड़ा के साथ किया। नामांकन जुलूस में काफी संख्या में वाहन शामिल हुए। नामांकन जुलूस कडारी से निकलते हुए धोबहां होते हुए शहर के पुरानी पुलिस लाइन तक पहुंचा। समाज सेवी डब्लू सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंचायत का चौमुखी विकास, राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतना की हमारा संकल्प है, नामांकन समारोह में युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रिंस बजरंगी, महुली पंचायत निर्वतमान मुखिया फागु सिंह, रिशान्त सिंह और सकड़ो बुजूर्ग नौजवान शामिल थे।पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर एवं सर्वाइकल (बच्चेदानी के मुंह) के कैंसर से कैसे बचें?

Panchayat Election Bhojpur Bihar
Panchayat Election Bhojpur Bihar

Panchayat Election Bhojpur Bihar-भोजपुर में वोट नही देने पर अधेड़ को पीटा

जख्मी का आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

चरपोखरी थाना क्षेत्र के एकौनी गांव में बुधवार की सुबह घटी घटना

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के एकौनी गांव में वोट नही देने को लेकर एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जख्मी अधेड़ चरपोखरी थाना क्षेत्र के एकौनी गांव निवासी जिब्राइल अंसारी के 48 वर्षीय पुत्र खलील अंसारी है।

पढ़ें:- मुखिया के बॉडीगार्ड के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन और 35 गोलियां बरामद

Panchayat Election Bhojpur Bihar-इधर, जख्मी अधेड़ के भतीजे अनवर अंसारी ने बताया कि गांव के ही चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी उनके घर पर आ धमके और उन्हें बुलाकर अपने घर ले गए। जिसके बाद वे कहने लगे कि तुमने हमें वोट क्यों नहीं दिया और उन्हें अशब्द बोलने लगे। जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद उक्त प्रत्याशी ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर चाचा खलील अंसारी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए चरपोखरी पीएससी से आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

पढ़ें:- परिजनों ने कबूला गुनाह, बोले: फोटो भेज राजेश ने तुड़वा दी थी शादी,जेल गयी कातिल प्रेमिका 

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular