Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News दीन दुखियों की सेवा कर ले दुआएं- पवन जयसवाल

दीन दुखियों की सेवा कर ले दुआएं- पवन जयसवाल

Pawan Jaiswal ने सदर अस्पताल परिसर में जरुरतमंदो को कंबल वितरित किया

जमीरा स्थित कुष्ठ आश्रम में वितरित किया गया कंबल और चुरा व गुड का पैकेट

आरा। जिले के बिहिया के चर्चित व्यवसायी स्व.जगदीश प्रसाद जयसवाल के पुत्र व समाजसेवी पवन जयसवाल (Pawan Jaiswal) द्वारा बुधवार को जमीरा स्थित कुष्ठ आश्रम में करीब 88 जरूरतमंदों के बीच कंबल एवं चुरा व गुड़ के पैकेट का वितरण किया गया। उन्होंने आश्रम के प्रत्येक सदस्य को ठंड से बचाव हेतु कंबल एवं चूरा व गुड़ का पैकेट प्रदान किया। इसके अलावे सदर अस्पताल परिसर में तीन जरुरतमंदों को कंबल, चुरा एवं गुड का वितरण किया गया।

बिहिया के व्यवसायी स्व. जगदीश जयसवाल के पुत्र पवन जयसवाल द्वारा किया गया वितरित

इस अवसर पर समाजसेवी पवन जयसवाल ने कहा कि दीन दुखियों की सेवा करने की प्रेरणा पिता स्व. जगदीश प्रसाद जयसवाल से मिली है। दीन दुखियों की सेवा कर करना ही सबसे बड़ा पुण्य का काम है। ऐसे लोगो की सेवा कर दुआएं लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के शुरुआती दौर में भी कुष्ठ आश्रम में लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया था। आगे भी इस तरह का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा की बिहिया के अमराई नवादा के समीप भी जरूरतमंदों के बीच ठंढ से बचाव के लिए कंबल का वितरण किया जाएगा। श्री जायसवाल ने कहा कि कुष्ठ आश्रम के लोग काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उनकी परेशानियों को दूर करने के लिए कई लोगों से संपर्क किया गया है। जल्द ही वहां जरूरी सुविधाओं मुहैया कराया जाएगा। इस मौके पर जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू, बिरजू सिंह, अधिवक्ता सुरेंद्र पांडेय एवं कुष्ठ आश्रम के बालेश्वर साह उर्फ मुखिया समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Arrah Bhojpur – एसपी हर किशोर राय ने छह थानों में की नये थानाध्यक्षों की पोस्टिंग

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आयी पुलिस, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular