Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर तमंचे पर डिस्को मामले में दूल्हा समेत दो हिरासत में

तमंचे पर डिस्को मामले में दूल्हा समेत दो हिरासत में

Sikarol Sikarhatta – वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आयी पुलिस, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी

Sikarol Sikarhatta आरा। जिले के एक तिलक समारोह में तमंचे पर डिस्को मामले में पुलिस एक्शन में आ गयी है। एसपी के आदेश पर हरकत में आयी पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक दूल्हा भी है, जिसके तिलक समारोह में तमंचे पर डिस्को हुआ था। कुछ रोज बाद उसकी शादी होने वाली है। इस मामले में पुलिस ने एक राइफल और दस गोलियां भी जब्त की गयी है। एसडीपीओ द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। पुलिस हिरासत में लिये गये दोनों से पूछताछ कर तमंचा लेकर डांस करने वाले अन्य युवकों की जानकारी ले रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर तमंचे पर डिस्को करने वालों की पहचान की जा रही है। साथ ही जब्त हथियार की जांच की जा रही है।

एक राइफल व दस गोलियां जब्त, हथियार की जांच कर रही पुलिस

पीरो के एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद ने बताया कि Sikarol Sikarhatta मामले में एक राइफल और गोलियां बरामद की गयी है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। हथियार की जांच भी की जा रही है। इस मामले में जो भी शामिल होंगे, उन सभी को जेल भेजा जायेगा।

सिकरहट्टा थाना के सिकरौल गांव में तिलक समारोह में हुआ था तमंचे पर डिस्को

बता दें कि रविवार को एक तिलक समारोह में आर्केस्टा के दौरान तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो करीब तीन रोज पहले सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल (Sikarol Sikarhatta) गांव का बताया गया था। वीडियो में कुछ युवकों को हथियार लेकर डांस करते देखा गया था। एक महिला डांसर को भी हथियार देकर डांस कराया गया था। समारोह में हर्ष फायरिंग किये जाने की भी चर्चा चल रही है।

वहीं सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी हर किशोर राय ने इसे काफी गंभीरता से लिया और पूरे मामले की जांच करने का आदेश जारी कर दिया। उसके बाद एक्शन में आयी पुलिस ने एसडीपीओ के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि किसी भी कार्यक्रम में हथियारों का प्रदर्शन और हर्ष फायरिंग करने पर रोक है। हथियार का प्रदर्शन और फायरिंग करने वालों के अलावे गृह स्‌वामी या कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान है। इसके बावजूद हथियारों का प्रदर्शन और फायरिंग जोरों पर है। इसे एसपी ने काफी गंभीरता से लिया है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

woman cricket – महाराजा कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित हुआ 20-20 महिला क्रिकेट मैच

Harsh firing in Bihiya – जख्मी किशोर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर

Bhojpur – अपराधियों की गिरफ्तारी और केस अनुसंधान में लापरवाही में दो थानाध्यक्ष सस्पेंड

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular