Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home खेल क्रिकेट पटना ने भोजपुर को पांच विकेट से किया पराजित

पटना ने भोजपुर को पांच विकेट से किया पराजित

woman cricket – महाराजा कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित हुआ 20-20 महिला क्रिकेट मैच

भोजपुर की हर्षिता और बेबी ने पहले विकेट के लिए 30 रन बनाया

woman cricket आरा। भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित स्व. अरबिन्द बिहारी पाण्डेय एक दिवसीय फाइनल महिला 20-20 क्रिकेट मैच रविवार को पटना बनाम भोजपुर के बीच खेला गया। महाराज कालेज खेल मैदान में मैच का उद्घाटन बिहार सरकार के सहकारिता, गन्ना मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। टाॅस जीत कर भोजपुर की कप्तान अंजलि पाण्डेय ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

भोजपुर की हर्षिता और बेबी ने पहले विकेट के लिए 30 रन बनाया

woman cricket सलामी बल्लेबाज के रुप ने हर्षिता और बेबी ने पहले विकेट के लिए 30 रन बनाया। बेबी 16 रन बना कर अपना विकेट खो दिया। दुसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आई सरिता भी 2 रन पर अपना विकेट खो दी। भोजपुर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 132 रन बनाया। भोजपुर की ओर से हर्षिता ने 39 रन, बेबी ने 16 रन, संध्या शर्मा ने 32 रन, निवेदिता ने नाबाद 15 रनों का योगदान दिया। पटना की ओर से गेंदबाजी करते हुए रिषिका ने 21 रन देकर 2 विकेट, पुजा ने 25 रन देकर 1 विकेट प्राप्त किया।

पटना की डौली ने 25 रन, श्रुति ने 40 रन बना मैच को पांच विकेट से मैच जीत लिया

जबाब में पटना की टीम ने पांच विकेट खोकर 132 रनो लक्ष्य प्राप्त कर लिया। पटना की ओर से बल्लेबाजी करते हुए डौली ने 25 रन, श्रुति ने 40 रन, रिमझिम ने 10 रनों का योगदान दिया। भोजपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए बेबी और अन्या ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। पटना ने इस मैच को पांच विकेट से मैच जीत लिया।

woman cricket मैच के अंपायर अशोक कुमार, स्टेट पैनल के अंपायर लक्ष्मय मंथन थे। स्कोरर की भूमिका में रोहित सिंह थे। विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को यशवंत सिंह पीटीआई वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी, विनीत राय भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव एवं संतोष कुमार ने मेडल देकर सम्मानित किया। मैच के सफल संचालन करने के लिए वरुण राज, कुणाल कुमार सिंह, आशीष, रोशन, करण कुमार, अकाश कुमार, रत्नेश नंदन की भूमिका सराहनीय रही। इस मैच में भोजपुर जिला क्रिकेट के वरिष्ठ खिलाड़ी भी उपस्थित थे। इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनीत राय दी।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

भोजपुर में धान काटने गयी पत्नी की हसुआ से गला रेत की हत्या, पति गिरफ्तार

डाक विभाग में अनुकंपा नियुक्ति में 5% की सीमा को तत्काल हटाने की पुरजोर मांग

लोकतंत्र में संविधान की महत्ता विषय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी हुए पुरस्कृत

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular