Monday, August 8, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeतरारी के हुड़रूआं गांव में महिला की गला रेतकर हत्या

तरारी के हुड़रूआं गांव में महिला की गला रेतकर हत्या

Hudrua Tarari – भोजपुर में धान काटने गयी पत्नी की हसुआ से गला रेत की हत्या, पति गिरफ्तार

धान के खेत से मिला महिला का शव, बेटे ने दर्ज करायी प्राथमिकी

Hudrua Tarari – आरा। भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के हुड़रुआं गांव में मंगलवार की सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हसुआ से गला रेत कर उसने पत्नी की जान ले ली। उसका शव धान के खेत से बरामद किया गया। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई।

हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार मृत महिला हुड़रुआं गांव निवासी भोला साह की 35 वर्षीया पत्नी कंचन देवी है। वहीं घटना को बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर तरारी थाना इंचार्ज अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपित पति भोला साह को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मृत महिला के पुत्र अप्पू कुमार के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। उसमें महिला के पति भोला साह को नामजद किया गया है। हालांकि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।

सनकी किसान की हरकत से ग्रामीणों में सनसनी

Hudrua Tarari ग्रामीणों से मिली इनपुट के अनुसार भोला साह अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद गांव के काली मंदिर पहुंचा और हत्या में इस्तेमाल किए गए हंसुआ को काली माता को भेंट चढ़ाया। इसके बाद वह मंदिर से बाहर निकला और वहां बैठे लोगों से कहा कि बलि दे दिया है। लोगों को उसकी हरकत पर शक हुआ। ग्रामीणों उसे पकड़ लिया और उसे खेत में लेकर गए। खेत में मृत पड़ी उसकी पत्नी को देख ग्रामीण सकते में पड़ गए। पड़ोसियों के अनुसार हत्यारोपी किसान लगातार अपनी पत्नी से झगड़ता था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Komal Tola Narayanpur Bhojpur – पति ही निकला पत्नी का कातिल, विरोधी को फंसाने के लिये कर दी थी हत्या 

Chhath Puja in England – लंदन में बिहिया की प्रियंका लगातार आठ साल से करती आ रही छठ

पढे पुरी खबर विस्तार से – सामाजिक समरसता का अनूठा उदाहरण है महापर्व छठ

MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular