Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर में शिक्षक ने गले मे फांसी लगाकर की खुदकुशी, सनसनी

भोजपुर में शिक्षक ने गले मे फांसी लगाकर की खुदकुशी, सनसनी

Hasan Bazar Village Bhojpur – घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

हसन बाजार ओपी क्षेत्र के हसनबाजार गांव में सोमवार की सुबह घटी घटना

Hasan Bazar Village Bhojpur भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत हसन बाजार गांव में सोमवार की सुबह एक शिक्षक ने गले में फांसी का फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

हाई स्कूल में शिक्षक के पद पर थे पदस्थापित

जानकारी के अनुसार मृतक (Hasan Bazar Village Bhojpur) हसन बाजार गांव निवासी विरेंद्र प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार है। वह नारायणपुर पंचायत के जमोढ़ी हाई स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थापित थे। परिजनों ने बताया कि मृतक की पत्नी कुछ महीनों से औरंगाबाद जिले के धरनीधर रोड अपने मायके में रह रही थी। रविवार की शाम गांव में ही अपने बनाए गए नये मकान में खाना खाकर सोए गये और चाबी अपने बरामदे में रख दिया था। आज सुबह जब वह आठ बजे तक नहीं उठे, तो परिजनों ने घर का दरवाजा खोल कर देखा तो वह घर के कमरे में गले में फांसी का फंदा लगाकर पंखा से लटकता उनका शव मिला। इसके बाद परिजनों इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस के अनुसार पत्नी से झगड़ा होने के कारण मृतक शिक्षक ने खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से इस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मृतक की नौकरी दस वर्ष पूर्व हुई थी। मृतक अपने दो भाइयों में बड़ा था। मृतक के परिवार में पत्नी अंजू देवी, एक पुत्र आदित्य कुमार एवं एक पुत्री अवंतिका कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक की पत्नी अंजू देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

woman cricket – महाराजा कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित हुआ 20-20 महिला क्रिकेट मैच

Harsh firing in Bihiya – जख्मी किशोर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर

Bhojpur – अपराधियों की गिरफ्तारी और केस अनुसंधान में लापरवाही में दो थानाध्यक्ष सस्पेंड

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular