Monday, September 20, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारपंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति, देवर सहित तीन गिरफ्तार

पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, पति, देवर सहित तीन गिरफ्तार

Beauty Tiwari के मायकेवालों ने ससुरालवालों पर दहेज को लेकर फांसी लगाकर हत्या करने का लगाया आरोप

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव में शनिवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव में शनिवार की रात पंखे से लटका एक विवाहिता का शव बरामद हुआ। शव मिलते ही गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतका पियनिया गांव निवासी हरिओम तिवारी कि 30 वर्षीया पत्नी Beauty Tiwari ब्यूटी तिवारी उर्फ बुची है। इधर, मृतका के भाई व बंगाल पुलिस का जवान राकेश दुबे ने उसके पति एवं दो देवरों पर दहेज को लेकर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव निवासी राज नारायण तिवारी ने अपनी पुत्री Beauty Tiwari ब्यूटी तिवारी उर्फ बुची की शादी उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया गांव निवासी स्व.केदारनाथ तिवारी के पुत्र हरिओम तिवारी से 2 मई 16 को हुई थी।

उसने बताया कि उसके पिता ने आरा शहर में जमीन खरीदा है। जिसको लेकर उसका पति उस पर जमीन लिखवाने को लेकर उसके साथ अक्सर मारपीट कर जमीन अपने नाम पर लिखवाने का दबाव डालता था। जिसकी शिकायत  उसने कई बार मायके वालों से भी की थी। उसने बताया कि वह इसी वर्ष दो मई को अपने मायके आयी थी और करीब एक महीने तक वहीं थी। उसी दरमियान उसका देवर हरिओम तिवारी उसे लेने उसके मायके गया।जहां पंचायती कर उसे वापस अपने घर ले आया।

Beauty Tiwari

शनिवार की दोपहर उसने मायके में फोन किया और उसने बताया कि उसका पति मायके वालों से पैसे मांगने को लेकर दबाव बना रहा है। जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ है। इसी बीच शनिवार की शाम उसके ससुराल के ही एक व्यक्ति द्वारा फोन पर मृतका के परिजनों को सूचना मिली कि उसके ससुराल में कुछ ठीक नहीं है। जिसके बाद सूचना पाकर मृतका के परिजनों ने उसके मोबाइल पर करीबन 20 कॉल किया।लेकिन उसका फोन नहीं उठा। जिसके बाद परिजन घबरा गए और फौरन उसके ससुराल पहुंचे। जब वह उसके ससुराल पहुंचे तो उन्होंने उसके घर के सभी दरवाजे बंद पाया। जिसके बाद परिजनों इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और दरवाजा को खुलवाया। दरवाजा खुलते ही मृतका का पति एवं देवर भागने लगे।जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर उसके पति एवं दो देवर को गिरफ्तार कर कर लिया। मृतका के पिता राज नारायण तिवारी के बयान पर पति हरिओम तिवारी, उसके दो भाई श्रीओम तिवारी एवं हरेराम लल्लतिवारी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया जाता है कि मृतका अपने तीन भाई व तीन बहन ने चौथे स्थान पर थी। मृतका को एक तीन वर्षीय पुत्र चिकू उर्फ बाहुबली है।घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है।

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular