Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Homeकरियरशिक्षाछात्र-छात्राओं के सम्मान में शाहपुर में समारोह का आयोजन

छात्र-छात्राओं के सम्मान में शाहपुर में समारोह का आयोजन

  • हाईलाइट
    • Mathmetics Coaching Centre द्वारा आयोजित किया गया छात्र-सम्मान समारोह
    • शिक्षाविद गुरू रहमान ने छात्र-छात्राओं को उचित मार्गदर्शन प्रदान किया
    • प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए हर साल होते रहेंगे कार्यक्रम:पिंटू भैया

खबरे आपकी आरा/शाहपुर:Pintu Bhaiya Shahpur नगर पंचायत शाहपुर- वार्ड संख्या-02 सरना रोड स्थित Mathmetics Coaching Centre के द्वारा आज रविवार को “छात्र-सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया। समारोह में छात्र-छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति कर अभिभावकगण सहित दर्शकों को भाव विभोर कर दिया। कार्यकम में मुख्य अतिथि गुरू रहमान (शिक्षाविद) इतिहास एवं जिंदगी विशेषज्ञ, पटना, विशिष्ट अतिथि राकेश कुमार (B.D.O.) शाहपुर, श्रेया मिश्रा (C.O.) शाहपुर ने शिरकत की और छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक हरेन्द्र कुमार सिंह (पिन्टु भैया) के द्वारा किया गया।

मुख्य अतिथि गुरू रहमान ने कहा की छात्र सम्मान समारोह से छात्र-छात्राओं के मनोबल में वृद्धि होगी। सम्मानित होने से उन्हें और भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी। इस कार्यक्रम के लिए संस्थान के संचालक छोटे भाई शिक्षक हरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ़ पिन्टु भैया को सफल संचालन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद एवं आभार करता हूँ । गुरू रहमान के द्वारा छात्र-छात्राओं को उचित मार्गदर्शन भी प्रदान किया गया।

Pintu Bhaiya Shahpur: हर साल होंगे छात्र सम्मान समारोह

समारोह को संबोधित करते हुए शिक्षक हरेन्द्र कुमार सिंह (पिन्टु भैया) ने कहा कि Mathmetics Coaching Centre हमेशा छात्रों के लिए तत्पर रहता है। छात्र सम्मान समारोह के माध्यम से प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए Mathmetics Coaching Centre इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करती रहेगी। शिक्षक हरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ़ पिन्टु भैया ने समस्त छात्र-छात्राओं, अभिभावकों व् सम्मानित अतिथियों का धन्यवाद किया कि आपने इस आयोजन में उपस्थित होकर समारोह को सफल बनाया और छात्र-छात्राओं को अपना आशीर्वाद प्रदान किया।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular