Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeन्यूज़-रू-ब-रूप्रेम प्रसंग की आड़ में मानव तस्करी के एंगल से भी जांच...

प्रेम प्रसंग की आड़ में मानव तस्करी के एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

Shahpur Area News/REPORTED BY: कृष्णा कुमार EDITED BY:रवि कुमार

  • हाईलाइट
    • शाहपुर क्षेत्र अगवा दो बहनों बक्सर रेलवे स्टेशन से मिली, आरोपित भी गिरफ्तार
    • बक्सर के युवक को युवती से हुआ प्रेम, नाबालिग बहन सहित प्रेमिका को ले भाग
    • भाई के ससुराल शाहपुर के सरैया आने -जाने में लड़ी थी दोनों की नजर

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के शाहपुर इलाके से अगवा नाबालिग सहित दो बहनों की बरामदगी के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग के साथ ही मानव तस्करी के एंगल से भी जांच कर रही है। इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपित मिथिलेश कुमार यादव से पूछताछ भी की गयी। उसके बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार मिथिलेश यादव बक्सर जिले के सपही गांव का रहने वाला है।

Shahpur Area News: सरैया से अगवा दो बहनों का मामला

Shahpur Area News

एसपी संजय कुमार सिंह की ओर से यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि तीन रोज पहले नाबालिग सहित दोनों बहनों को अगवा कर लिया गया था। इस कारण प्रेम प्रसंग की आड़ में मानव तस्करी की आशंका भी हो रही थी। ऐसे में दोनों बहनों की बरामदगी को लेकर टीम गठित की गयी थी। मोबाइल सर्विलांस और तकनीकी के आधार पर बरामदगी को ले छापेमारी शुरू की गयी। दूसरे जिलों से भी मदद ली गयी। उसी क्रम में दोनों को बक्सर रेलवे स्टेशन से दोनों बहनों को बरामद कर लिया गया। आरोपित मिथिलेश कुमार यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग का ही निकला। टीम में थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा, एएसआई मनोज कुमार और सिपाही पिंकी कुमारी व बबली कुमारी शामिल थी।

बताया जा रहा है कि सरैया गांव निवासी दोनों बहनें 12 नवंबर को 11 बजे बाजार करने गयी थी। शाम तक नहीं लौटी, तो उनके पिता द्वारा अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। उसमें बक्सर के सपही गांव निवासी मिथिलेश कुमार यादव और उसके माता-पिता को आरोपित किया गया है। वहीं मिथिलेश कुमार यादव पर फोन कर धमकी देने का आरोप भी लगाया गया है। इधर, शाहपुर पुलिस के अनुसार मिथिलेश कुमार यादव के भाई की शादी सरैया गांव में हुई थी। उसी सिलसिले में उसका सरैया गांव आना-जाना लगा रहता था। उसी दौरान उसकी एक युवती से प्रेम हो गया था। इस बीच मौका पाकर वह नाबालिग बहन सहित प्रेमिका को ले भागा था।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular