Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारडकैती की साजिश करते अंतर जिला गिरोह के पांच बदमाश हथियार के...

डकैती की साजिश करते अंतर जिला गिरोह के पांच बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

Badhara News/REPORTED BY:कृष्णा कुमार EDITED BY: रवि कुमार

  • हाईलाइट
    • बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव स्थित चिमनी के पास रात में पकड़े पांचों बदमाश
    • एक पिस्टल, दो मैगजीन, आठ गोलियां, एक चाकू, एक बाइक व दो मोबाइल बरामद
    • पूछताछ के बाद पुलिस ने पांचों बदमाशों को भेजा जेल

खबरे आपकी आरा/बड़हरा: भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव स्थित एक बंद मकान से पुलिस ने हथियार के साथ अंतर जिला गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पांचों को शुक्रवार की देर रात डकैती की प्लानिंग करते पकड़ा गया है। अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन, नाइन एमएम की आठ गोलियां, एक चाकू और 220 सीसी की एक पल्सर बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार बदमाशों में बड़हरा थाना क्षेत्र के देवरथ गांव निवासी महेश सिंह का पुत्र दीपक सिंह, बालेश्वर सिंह के पुत्र रोहित सिंह उर्फ लल्लू, नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी राधा मोहन सिंह के पुत्र कमलेश कुमार, कृष्णा पांडेय के पुत्र श्रीनिवास पांडेय और बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव निवासी बिजेंद्र सिंह के पुत्र राजाबाबू शामिल है। इनका पूर्व से आपराधिक इतिहास और दूसरे जिले से कनेक्शन रहा है।

Badhara News: भोजपुर एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

Badhara News

एसपी संजय कुमार सिंह की ओर से शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गयी है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की मध्य रात देवरथ गांव स्थित चिमनी के पास एक बंद पड़े घर की छत पर कुछ अपराधियों के जमा होने और डकैती की प्लानिंग किये जाने की सूचना मिली। उस आधार पर बड़हरा थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गयी। उस क्रम में उस घर की छत से पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से हथियार और गोलियों के अलावे दो मोबाइल भी बरामद किया गया है। सभी के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। कुछ का रेकॉर्ड भी मिला है। बाइक की जांच करते हुए हथियार और गोली के बारे में पूछताछ की जा रही है। सभी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आपराधिक षड़यंत्र करने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

भोजपुर पुलिस की सक्रियता से टली डकैती की बड़ी वारदात

बड़हरा थाने की पुलिस की सक्रियता से डकैती की बड़ी घटना टल गयी। इससे पुलिस के साथ आम पब्लिक ने राहत की सांस ली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात अपराधी डकैती और लूटपाट की साजिश कर रहे थे। इसके लिए सभी देवरथ गांव स्थित चिमनी के पास कुछ समय से बंद पड़े मकान की छत पर जमा थे। तभी पुलिस को अपराधियों की भनक मिल गयी। उस आधार पर बड़हरा थानाध्यक्ष द्वारा बिना समय गंवाए और एसपी को सूचना देते हुए देवरथ गांव पहुंच गये। उसके बाद बड़ी चालाकी से छापेमारी कर छत पर बैठे अपराधियों को पकड़ लिया। टीम में दारोगा अभय कुमार सिंह, एएसआई अशोक कुमार सिंह, डीएनए सिंह, हलवदार कुमुद कुमार, सिपाही अभिषेक कुमार, मोहन प्रसाद यादव, दीपक कुमार, श्यामनंदन कुमार और सपना कुमारी शामिल थी।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular