Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime बाइक सवार उचक्कों ने बीएसएफ जवान के एक लाख रुपये उड़ाए

बाइक सवार उचक्कों ने बीएसएफ जवान के एक लाख रुपये उड़ाए

Piro BSF jawan – दिन दहाड़े रुपये छीनकर भागे बाइक सवार बदमाश

Piro BSF jawan पीरो। बुधवार को एक बार फिर स्थानीय पुलिस को चुनौती देते हुए दिन दहाड़े एक बीएसएफ जवान से एक लाख रुपये छीनकर फरार हो गए। घटना आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के समीप की बतायी जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार चौरी थाना क्षेत्र के दरना टोला (धनछूहां) निवासी बीएसएफ जवान दिनेश्वर सिंह बुधवार को पीरो स्थित एसबीआई की शाखा से एक लाख रुपये निकलने के बाद रुपये एक बैग में लेकर अपनी पत्नी के साथ पैदल ही पीरो के नया बस पड़ाव की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में बैंक ऑफ इंडिया के समीप एक बाइक पर सवार दो संख्या में उचक्कों ने अचानक बीएसएफ जवान के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और बस पड़ाव की ओर भाग गए।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि उक्त उचक्के बैंक के समीप से ही Piro BSF jawan बीएसएफ जवान के पीछे लग गए थे। पीड़ित जवान की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इधर उधर हाथ पांव मारे लेकि उचक्के पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। इस सिलसिले में बीएसएफ जवान दिनेश्वर सिंह के बयान पर पीरो थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। हालाकि इस घटना की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

  • अपराधियों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन रहे हैं बैंक से पैसा निकालने वाले लोग

बता दें कि पीरो में बैंकों से पैसा निकालने वाले लोग अपराधियों के लिए सॉफ्ट टारगेट बने हुए है। पीरो में दर्जनों लोग ऐसे अपराधियों का शिकार बनकर लाखों रुपये गंवा चुके हैं और पुलिस कुछ भी कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। गत 19 दिसंबर को भी दुसाधीबधार मोड़ के समीप बाइक सवार अपराधियों ने भागलपुर गांव निवासी अकबर अली नामक एक व्यक्ति के दो लाख रुपये छीन कर भाग निकले थे।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया भोजपुर ईकाई की त्रैवार्षिक आम सभा समपन्न

Kishun Mishra – इनामी किशुन के आने की सूचना पर छापेमारी करने गयी थी पुलिस

भाजपा नेता विशेश्वर ओझा हत्या कांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्रा की हत्या में है आरोपित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular