Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsबारात में पहुंची पुलिस, बंद कराया नाच प्रोग्राम

बारात में पहुंची पुलिस, बंद कराया नाच प्रोग्राम

Kadra-धोबहां ओपी क्षेत्र के कड़रा गांव की घटना

Kadra-बारात में पुलिस की धमक होते ही बालाओं के ठुमकों पर लग गया ब्रेक

खबरे आपकी बिहार/आरा/Kadra: कोरोना महामारी के दौर में आप भी बारात में नाच कराने के मूड में हैं, तो संभल जाइये। वरना भनक लगते ही पुलिस बिन बुलाये मेहमान बन धमक जा रही है। फिर आपको कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ जायेगा। शुक्रवार की रात धोबहां ओपी क्षेत्र के कड़रा गांव में ऐसा ही हुआ। पुलिस बिन बुलाये मेहमान की तरह बारात में पहुंची, तो सारा मजा किरकिरा हो गया। हालांकि गनीमत रही कि पुलिस ने सिर्फ हिदायत देकर सभी को छोड़ दिया।

बारातियों और नाच मंडली को हिदायत देकर छोड़ा 

हुआ यह कि शुक्रवार की रात कड़रा गांव में एक बारात आयी थी। उसमें कोरोना और लॉकडाउन के गाइडलाइन खिलाफ नाच का प्रयोग चल रहा था। बालाओं के ठुमकों पर बाराती झूम रहे थे। तभी पुलिस को भनक लग गयी और ओपी इंचार्ज दलबल के साथ पहुंच गये। अचानक पुलिस को देख सभी के होश उड़ गये। अधिकतर बाराती भाग गये। इसके बाद पुलिस ने नाच को बंद करा दिया। हालांकि बारात में लोगों की संख्या काफी कम थी। इसे देखते हुये पुलिस ने बारातियों और नाच मंडली को सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया।

पढ़े :- फिल्मी गाने गाकर लोगों को जागरूक कर रहे टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर

लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि कोरोना लॉकडाउन का उल्लंघन और गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि करीब चार रोज पहले उदवंतनगर पुलिस द्वारा भी बारात में पहुंच नाच प्रोग्राम को बंद करा दिया था। इसके बावजूद लोग शादी समारोह में नाच और डीजे बजाने से बाज नहीं आ रहे हैं। 

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular