Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsदेश किसके समय गुलाम हुआ, जगदानंद सिंह के विवादित बयान पर बिहार...

देश किसके समय गुलाम हुआ, जगदानंद सिंह के विवादित बयान पर बिहार में राजनीति शुरू

Bihar Politics – Jagdanand Singh खबरे आपकी: आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग टीका लगाकर घूमते हैं उन्होंने ही देश को गुलाम बनाया था। मंदिर बनाने, मस्जिद तोड़ने से देश नहीं चलने वाला है।

आरएसएस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि संघ ने गरीबों को कुचला। ये लोग दंगई हैं। जय श्रीराम कहकर धर्म भगवान के नाम पर राजनीति करते हैं। जगदानंद सिंह ने यह भी कहा कि जब भारत गुलाम हुआ था, तब कर्पूरी ठाकुर, लालू यादव, राम मनोहर लोहिया जैसे नेता नहीं थे। देश किसके समय गुलाम हुआ, सब जानते हैं।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

Bihar Politics – Jagdanand Singh: उन्होंने सनातन पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिसमें भेदभाव हो, लोगों को जाति के नाम पर बांटा जाए, वो धर्म नहीं होता है। बता दें कि देशभर में सनातन धर्म पर बहस छिड़ी हुई है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदनिधि ने पिछले दिनों सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया, कोरोना वायरस से की थी। इसके बाद बीजेपी उनपर हमलावर हो गई। वहीं, विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने उनके बयान का समर्थन किया है। अब बिहार में भी इस पर राजनीति शुरू हो गई है।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular