Sunday, March 3, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरहथियार-गोली बरामद: घर में रखी शराब नाली में बहा दी, गिरफ्तार

हथियार-गोली बरामद: घर में रखी शराब नाली में बहा दी, गिरफ्तार

Poojan Chowdhary of Ranisagar arrested: हथियार के साथ शराब का धंधा करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना गिरफ्तार

  • शाहपुर थाना पुलिस ने पकड़ा,देसी कट्टा, गोली और खोखा बरामद
  • एसपी प्रमोद कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

Bihar/Ara: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना पुलिस ने इलाके से हथियार के साथ शराब का धंधा करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को गिरफ्तार किया है। वह शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर निवासी महेश चौधरी का पुत्र पूजन चौधरी है। उसके पास से देसी कट्टा, गोली और खोखा बरामद किया गया है।

हालांकि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही उसने घर में रखी शराब नाली में बहा दी। साक्ष्य मिटाने के लिए उस पर किरासन छिड़क दिया। पूछताछ में उसने यह बात भी स्वीकार की है। एसपी प्रमोद कुमार ने गुरुवार को जगदीशपुर थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम सूचना मिली कि पूजन चौधरी की ओर से घर में देसी शराब का धंधा किया जा रहा है। उसने अपने घर में अवैध हथियार भी रखा था । सुचना के आधार पर धंधेबाज की गिरफ्तारी को एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी।

टीम द्वारा घेराबंदी कर उसके घर की तलाशी ली गयी, तो देसी कट्टा, गोली और खोखा बरामद किया गया। इसके बाद धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले उसने शराब नाली में बहा दी थी और किरासन तेल भी छिड़क दिया था।

छापेमारी में शाहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार, दारोगा संजीव कुमार राम, एएसआई राजेंद्र कुमार सिंह, सिपाही आशीष कुमार, रूबी कुमारी, मैनेजर राय और चौकीदार सुरेश राय शामिल थे।

Poojan Chowdhary of Ranisagar arrested: धंधे में वर्चस्व को लेकर शराब तस्कर ने रखा था हथियार

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पूजन चौधरी देसी शराब का धंधा करता था। स्थानीय स्तर पर शराब की खरीद-बिक्री करने वाले गिरोह का सरगना भी है। शराब के धंधे में वर्चस्व और धाक जमाने के लिए उसने हथियार रखा था।

उन्होंने बताया कि पूजन चौधरी के खिलाफ पूर्व से भी शराब के मामले दर्ज हैं। शाहपुर थाने के दो मामलों में उसके खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है। वहीं हथियार-गोली की बरामदगी को लेकर शाहपुर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है

- Advertisment -

Most Popular