Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurभीषण गर्मी में बिजली कटौती, शाहपुर के उपभोक्ताओं का हाल-बेहाल

भीषण गर्मी में बिजली कटौती, शाहपुर के उपभोक्ताओं का हाल-बेहाल

भीषण गर्मी के मौसम में बिजली की आंख मिचौनी की समस्या से भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत के लोग खासा परेशान व त्रस्त है

Power cut in Shahpur: भीषण गर्मी के मौसम में बिजली की आंख मिचौनी की समस्या से भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत के लोग खासा परेशान व त्रस्त है।

  • हाइलाइट :- Power cut in Shahpur
    • बीते कुछ दिनों से शाहपुर में बिजली कटने की समस्या
    • प्रतिदिन कई बार अघोषित कटौती से लोग खासा परेशान व त्रस्त

आरा/शाहपुर: भीषण गर्मी के मौसम में बिजली की आंख मिचौनी की समस्या से भोजपुर जिले के शाहपुर नगर पंचायत के लोग खासा परेशान व त्रस्त है। भीषण गर्मी के इस मौसम में नगर में प्रतिदिन कई बार लोगो को अघोषित कटौती का सामना करना पड़ता हैं। लोगों का कहना है बिजली की आंख मिचौनी व अघोषित कटौती इस समय आग में घी डालने का काम करती है। रात हो या दिन किसी भी वक्त बिजली गुल हो जाती है। बिजली की इस आंख मिचौनी के कारण छोटे-छोटे बच्चों को ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं।

Election Commission of India
Election Commission of India

लोगों में काफी आक्रोश

रामनवमी के जुलूस नहीं निकलने के बावजूद यहां दिनभर बिजली कटी रही, वही शाम के समय बिजली के आते ही आंख मिचौली शुरू हो गई। इसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

बीते कुछ दिनों से शाहपुर में बिजली कटने की समस्या

बता दें कि गर्मी के दिनों में बिजली की खपत काफी बढ़ जाती है। ऐसे में ट्रांसफार्मरों पर लोड भी बढ़ जाता है। क्षमता से अधिक लोड होने के चलते ट्रांसफार्मर जलने के साथ जर्जर तार भी टूट जाते हैं। बीते कुछ दिनों से शाहपुर में बिजली कटने की समस्या सामने आ रही है। आने वाले दिनों में गर्मी काफी बढ़ेगी और विभाग की ओर से इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, तो उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

घरों में कनेक्शन पुराने पोल व् जर्जर तार के भरोसे

विभाग की ओर से बीते कुछ महीने से जर्जर तारों को बदलने से लेकर कई पुराने पोल व् ट्रांसफार्मरों को बदलने की बात कही जा रही है। फिर भी कई जगहों पर जर्जर तार लोगों के लिए समस्या बनी हुई है। पोल व् जर्जर तारों को बदलने के बावजूद लोगों के घरों में कनेक्शन पुराने पोल व् जर्जर तार के भरोसे चल रहा है।

पढ़ें : शाहपुर की ताजा खबर,शाहपुर के ब्रेकिंग न्यूज in Hindi

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!