Friday, December 8, 2023
No menu items!
HomeबिहारBuxarआरा- बक्सर फोरलेन पर स्कूली बच्चों से भरी वैन में ट्रक ने...

आरा- बक्सर फोरलेन पर स्कूली बच्चों से भरी वैन में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

school van accident in Pratapsagar: सिमरी प्रखंड के गोपालपुर गांव में निजी दून विद्यालय का संचालन होता है। प्रतापसागर गांव के लगभग एक दर्जन बच्चे उस विद्यालय में पढ़ने जाते हैं।

  • हाइलाइट :-
    • स्कूली वैन में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चें जख्मी
    • प्रतापसागर के पास फोरलेन पर हुई दुर्घटना
    • गलत लेन में वैन चला रहा था स्कूल का प्रिंसिपल

school van accident in Pratapsagar बक्सर/डुमरांव: नया भोजपुर ओपी के प्रतापसागर के पास NH-922 पर बुधवार की दोपहर लगभग एक बजे स्कूली बच्चों से भरी वैन में ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूल वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। वैन पर सवार सात स्कूली बच्चे समेत आठ लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने सभी बच्चों को वैन से निकालकर प्रतापसागर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी तीन बच्चों को बक्सर रेफर कर दिया गया।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

पुलिस ने ट्रक के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है। दुर्घटना की सूचना पर एसडीओ कुमार पंकज और डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी मौके पर पहुंचे और बच्चों के इलाज के बारे में जानकारी ली।

सिमरी प्रखंड के गोपालपुर गांव में निजी दून विद्यालय का संचालन होता है। प्रतापसागर गांव के लगभग एक दर्जन बच्चे उस विद्यालय में पढ़ने जाते हैं। सुरक्षा के दृष्टिकोण से अभिभावक बच्चों को स्कूल वैन से भेजते थे। उन्हें क्या पता था कि यही स्कूल वैन एक दिन उनके बच्चों के जीवन पर संकट पैदा कर देगा।

@khabreapki
@khabreapki

परिजनों के अनुसार बुधवार की दोपहर स्कूल वैन में बच्चों को लेकर स्कूल का प्रिसिंपल लक्की कुमार प्रतापसागर आ रहा था। बच्चों को बिठा वैन लेकर स्कूल का प्रिंसिपल गलत लेन में आ रहा था। तभी प्रतापसागर गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने वैन में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वैन चला रहा लक्की कुमार उसी में दब गया। वैन में सवार सात बच्चे भी जख्मी हो गए। दुर्घटना होते ही प्रतापसागर के ग्रामीण उस ओर दौड़े और घायलों को वैन से निकालकर प्रतापसागर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में सियम कुमारी, शिवम कुमार,भोलू कुमार,अजीत कुमार,मनजीत कुमार , प्रीति कुमारी और प्रिंसिपल लक्की कुमार जख्मी हुए हैं। जख्मी गोलू, शिवम, मनजीत और लक्की का इलाज बक्सर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

- Advertisment -

Most Popular