Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home राजनीत कुसुम्हा गोलीकांड में जख्मी लोजपा नेता से मिले जनप्रतिनिधि

कुसुम्हा गोलीकांड में जख्मी लोजपा नेता से मिले जनप्रतिनिधि

Kusumha firing-गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करेगी लोजपा

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Kusumha firing लोजपा नेता को गोली मारे जाने की सूचना मिलने पर जगदीशपुर के विधायक रामविशुन लोहिया, जगदेव सेना के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर महतो, वरिष्ठ नेता विनय मिश्रा, यूवा नेता अनुप पटेल, संजय यादव, मुनू सिंह द्वारा आरा में मिलकर ढाढ़स बढाया और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया।

इधर, लोजपा नेता प्रेमचंद यादव को गोली मारे जाने की घटना की पार्टी ने कठोर निंदा की है। साथ ही अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की गयी है। कहा गया है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर पार्टी आंदोलन करेगी।

पढ़े :- भोजपुर में लोजपा के प्रदेश सचिव को मारी गोली

इससे पहले जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह के नेतृत्व में लोजपा नेताओं का दल अस्पताल पहुंच जख्मी से मिला और हाल जाना। जिलाध्यक्ष ने कहा कि भोजपुर में अपराध और अपराधी बढ़ते जा रहे हैं। अगिआंव विधान सभा के प्रत्याशी राजेश्वर पासवान ने घटना और प्रसाशन की घोर निंदा की है। संजू पासवान ने कहा कि कार्रवाई नहीं हुई, तो सड़क से लेकर सदन तक इट से ईंट बजा देंगे।

Kusumha firing
जख्मी लोजपा नेता से मिले

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह, राजेश्वर पासवान, मीडिया प्रभारी संजू पासवान, माले नेता व अधिवक्ता बंटी कुमार सीपीआई के जिला सचिव प्रमोद कुमार सिंह, रविंद्र सिंह, आरती देवी, सोनू पासवान, अजीत कुमार रंजन सिंह, राजा बाबू सहित अन्य थे।

पढ़े :- बूटन व रंजीत की रंजिश में गिर चुकी हैं दर्जन भर लाशें

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular