Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत किस्मत के धनी निकले शाहपुर नपं के उपमुख्यपार्षद

किस्मत के धनी निकले शाहपुर नपं के उपमुख्यपार्षद

Ramesh Ram सदन से अनुपस्थित रहने के बावजूद बच गई कुर्सी

खबरे आपकी शाहपुर: और किस्मत के धनी निकले शाहपुर नगर पंचायत के मुख्य उप मुख्य पार्षद रमेश राम Ramesh Ram। सदन से अनुपस्थित रहने के बावजूद बच गई कुर्सी। हुआ यूं कि पार्षदों द्वारा उप मुख्य पार्षद पर लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उपमुख्यपार्षद रमेश कुमार राम (Ramesh Ram) अनुपस्थित रहे। चर्चा के बाद मत विभाजन की प्रक्रिया में कुल 11 वार्ड पार्षदों में से मुख्यपार्षद को छोड़कर 7 वार्ड पार्षद उपस्थित हुए।

  • पार्षदों ने किया जमकर हंगामा ईओ पर लगाया वोटिंग फॉर्मेट बदलने का आरोप

बैठक की अध्यक्षता मुख्यपार्षद विजय कुमार सिंह ने किया। अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 5 मत पड़े। जबकि एक वोट अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में गया और एक पार्षद का मत रिजेक्ट माना गया। इस तरह अविश्वास प्रस्ताव पारित नहीं होने के कारण पार्षदों द्वारा जमकर हंगामा किया गया पार्षदों ने बताया कि कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा एन वक्त पर मतदान करने वाले फॉर्मेट को चेंज कर दिया गया इसको लेकर कार्यपालक पदाधिकारी एवं पार्षदों के बीच काफी हो हल्ला एवं धक्का-मुक्की तक की नौबत आ गई। जिसके बाद कार्यपालक पदाधिकारी को स्थानीय थाना को फोन कर पुलिस को बुलानी पड़ी। जिसके बाद थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा नगर पंचायत के प्रशासनिक भवन में पहुंचे।

  • ईओ ने कहा आरोप गलत आधिकारिक फार्मेट ही दिया गया

इधर कार्यपालक पदाधिकारी जुल्फेकार अली प्यामी ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव के लिए वोटिंग का जी फॉर्मेट दिया गया था वह आधिकारिक था। जिस पर पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष एवं विपक्ष में वोटिंग किया गया। जिसके बाद प्रस्ताव पंजी पर मुख्यपार्षद ने भी अपना हस्ताक्षर किया।

खुशखबरीः आरा शहरवासियों को अब जाम से मिलेगी निजात

पुलिस की फाइल में मृत महिला बोलीः जज साहब! मैं जिंदा हूं

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular