Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में अपराधियों और पुलिस के बीच फायरिंग, महिला जख्मी

आरा में अपराधियों और पुलिस के बीच फायरिंग, महिला जख्मी

Firing in Ara शहर के शिवपुर-आनंदनगर की सोमवार शाम की घटना

गोली से जख्मी महिला की हालत गंभीर, पटना रेफर

खबरे आपकी Firing in Ara आरा। शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर-आनंदननर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चल गयी। इसमें एक महिला जख्मी हो गयी। उसे गर्दन में गोली लगी है। जख्मी महिला को पटना रेफर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को हत्या के आरोपित छोटू मिश्रा के आने की सूचना मिली थी। इस आधार पर पुलिस टीम छापेमारी करने शिवपुर-आनंदनगर पहुंची। जहां पुलिस को देख छोटू मिश्रा द्वारा फायरिंग की जाने लगी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसी दौरान छोटू मिश्रा की मां को गोली लग गयी। वहीं गोली लगने के बाद महिला को बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिकी इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। हालाकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला को पुलिस की गोली लगी है या अपराधियों की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, फायरिंग के बीच छोटे मिश्रा भाग निकला।

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि आनंद नगर मोहल्ले में अपराधी मिथिलेश पासवान और छोटू मिश्रा के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गई थी। जिस पर मिथिलेश पासवान और छोटू मिश्रा द्वारा पुलिस टीम पर चार-पांच राउंड गोली चलाया गया। पुलिस टीम द्वारा भी जवाबी कार्रवाई में 2 राउंड फायरिंग की गई। महिला को गोली लगने की जांच करवाई जा रही है। छोटू मिश्रा एवं मिथिलेश पासवान हत्या समेत अन्य केसो में वांटेड हैं।

खुशखबरीः आरा शहरवासियों को अब जाम से मिलेगी निजात

पुलिस की फाइल में मृत महिला बोलीः जज साहब! मैं जिंदा हूं

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular