Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आरा में हत्या कर फेंके गये युवक की हुई पहचान

आरा में हत्या कर फेंके गये युवक की हुई पहचान

Rinku – जमीरा गांव के रेलवे लाइन के समीप बगीचे से शव बरामद किया गया था

Rinku आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा रेलवे लाइन के पास से बगीचे से मिले शव की पहचान कर ली गयी है। मृत युवक शहर के मछुआ टोली निवासी मो. गोरख का पुत्र रिंकू बताया जा रहा है। उसके भाई ने फोटो देखकर शव की पहचान की।

परिजनों के अनुसार वह पत्नी के साथ मिल्की मोहल्ला में किराये का मकान लेकर रहता था। वह ठेले पर सब्जी बेचता था और एक जनवरी से ही गायब था। चार दिन तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस क्रम में जमीरा के पास से कुछ रोज पहले अज्ञात शव मिलने की जानकारी मिली। उसके बाद परिजनों ने फोटो देखा और पहचान की।

हालांकि इससे पहले पहचान नहीं होने के कारण अंतिम संस्कार के लिये शव को एक संस्था के हवाले कर दिया गया था। लेकिन सोमवार की शाम शव की पहचान कर ली गयी। उसके बाद मुफस्सिल थाना को सूचना दी गयी। पुलिस द्वारा उस संस्था से शव की पहचान होने की सूचना दे दी गयी है।

गिरफ्तारी नहीं करने और केस पेंडिंग रखने पर नपे सहार थानाध्यक्ष, लाइन क्लोज

बताया जा रहा है कि मृत युवक तीन भाई और दो बहन में दूसरे स्थान पर था, उसके परिवार में मां, पत्नी नाजमीन खातून, पुत्र ताहीद, जाहिद और पुत्री मुस्कान है। बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव के रेलवे लाइन के समीप बगीचे से एक जनवरी को अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया था। उसकी गला रेता कर हत्या किये जाने की आशंका जतायी गयी थी।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

कैसे बना चुल्हाई यादव हजरत का खादिम और चुल्हाई खादिम का बना मजार: पढ़े पूरी कहानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular