Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home राजनीत शाहपुर में राजद उम्मीदवार को ले गहमा-गहमी तेज

शाहपुर में राजद उम्मीदवार को ले गहमा-गहमी तेज

वर्तमान विधायक राहुल तिवारी, राजद नेता हीरा ओझा एवं धनन्जय कुमार की उम्मीदवारी की चर्चा

भोजपुर जिले के शाहपुर (Shahpur) विधानसभा में राजद Rjd) उम्मीदवार को लेकर गहमा-गहमी तेज हो गयी है। विधानसभा चुनाव में अपनी उम्मीदवारी ठोकने के लिए नेताओं का राजद दफ्तर पहुंचने का दौर शुरू हो गया है। इस बीच शाहपुर राजद (shahpur Rjd) के युवा नेताओं में टिकट को लेकर आक्रोश भी देखने को मिल रहा है। युवा नेताओं का कहना है कि पार्टी के हर कार्यक्रम को सफल करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। पार्टी का उम्मीदवार जनता के बीच का रहनेवाला होना चाहिए। ऐसे में शाहपुर विधानसभा (shahpur Rjd) की उम्मीदवारी में उनकी भी राय लेनी चाहिए। इन लोगों का कहना है कि जनता सर्वे के विपरीत टिकट मिला तो पार्टी को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

विदित रहे कि शाहपुर राजद (shahpur Rjd) की सिटिंग सीट है यहां से वर्तमान विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटु तिवारी है जो राजद के वरीय नेता शिवानंद तिवारी के पुत्र व समाजवादी नेता पंडित रामानंद तिवारी के पौत्र है। शाहपुर विधानसभा समाजवादियों का गढ़ माना जाता है।

वही शाहपुर राजद (shahpur Rjd) से अन्य उम्मीदवार की बात करे तो हिरालाल ओझा व धनन्जय यादव की भी चर्चा तेज है ये भी अपनी उम्मीदवारी पक्की मान रहे है।

जमीन के सिलसिले में पटना गये बुजुर्ग की जहरीला पदार्थ खाने से मौत

राजद नेता हीरा ओझा शाहपुर थाना के सेमरिया गांव निवासी है। एसपीजी कमांडेंट के रूप में प्रधानमंत्री के सुरक्षा अधिकारी रहे है और उस समय से ही लालू प्रसाद यादव के करीबी बताये जाते है। राजा साहब विश्वनाथ प्रताप के समय इनकी मुलाकात लालू प्रसाद यादव से हुई थी व रिटायरमेंट के बाद इन्होंने राजद (Rjd) की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी के कार्यो में लगे रहें।

वही बात धनन्जय यादव की करें तो ये तेजस्वी यादव व लालू परिवार के खास नजदीकी बताये जाते है। धनन्जय कुमार मूल रूप से भोजपुर जिला के शाहपुर (shahpur) थाना अंतर्गत लगन टोला गांव निवासी है। विगत पांच सालों के अंदर शाहपुर विधानसभा में धनन्जय कुमार की सक्रियता काफी रही। धनन्जय कुमार के लालू परिवार से नजदीकी होने की चर्चा तब तेजी से फैल गयी जब तेजस्वी यादव बिहियां में एक कार्यक्रम करने के बाद सीधे धनन्जय यादव के घर चले गए थे। तब से शाहपुर विधानसभा व भोजपुर जिले में इस बात की काफी चर्चा होती रही और आज राजद (Rjd) प्रत्यशी के रूप में मजबूत दावेदार भी है।

Facebook-आरा में बर्थडे केक लेने गये रिटायर फौजी के बाइक की डिक्की से उड़ाये एक लाख

भोजपुर के बेलवनिया बाजार SBI बैँक से फर्जी अंगूठा निशान लगा पर्ची के माध्यम की गई निकासी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular