Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा के पिरौंटा स्थित पीएनबी में डकैती, 50 हजार लूटा

आरा के पिरौंटा स्थित पीएनबी में डकैती, 50 हजार लूटा

Robbery at PNB Piraunta घटना को अंजाम दे भाग रहे एक लुटेरा को लगी गोली, ग्रामीणों ने बनाया बंधक

जख्मी लूटेरा को पुलिस ने इलाज के लिए भेजा अस्पताल

खबरे आपकी बिहार/आरा: Robbery at PNB Piraunta आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मंगलवार की दोपहर चार की संख्या में रहे डकैतो ने हथियार के बल पर 50 हजार रुपया लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों को डराने के लिए अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में एक अपराधी को गोली लग गई। ग्रामीणों ने मौके से गोली से जख्मी अपराधी को दबोच लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर एसपी समेत अन्य पुलिस अफसर पहुंचे

सूचना पाकर एसपी राकेश कुमार दुबे समेत तमाम वरीय पुलिस अफसर घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। ग्रामीण सूत्रों की माने तो दो बाइक पर सवार चार की संख्या में रहे अपराधी मंगलवार की दोपहर पिरौंटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के शाखा में धावा बोला और लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने 50 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों से बचने के लिए अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई। इस दौरान उसके एक साथी को गोली लग गई। जिसे ग्रामीणों ने दबोच लिया।

Robbery at PNB  Piraunta, Ara,
Robbery at PNB Piraunta, Ara,

एसपी बोलेः जल्द ही लूटेरा गिरोह का होगा खुलासा

सूचना पाकर एसपी राकेश कुमार दूबे, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार, नगर थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। हालांकि इस मामले में एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि अपराधियों की संख्या 4 थी। उन्होंने 50 हजार लूटा है। भागने के क्रम में अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में उनके एक साथी को गोली लग गई है। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पकड़े गए लुटेरों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही गिरोह का खुलासा कर लिया जाएगा।

पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular