Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsडाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

Union Minister RK Singh ने सदर अस्पताल के कोविड वार्ड एवं इमरजेंसी वार्ड का लिया जायजा

खबरे आपकी बिहार/आरा: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा के सांसद आरके सिंह (Union Minister RK Singh) ने शनिवार को सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोविड वार्ड एवं इमरजेंसी वार्ड का जायजा लिया। सदर अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन, दवाई सहित अन्य सुविधाओं को जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। साथ में सदर अस्पताल में जो कमियां है उसे दूर करने का निर्देश दिया।

आरा सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान बोले केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह

सदर अस्पताल के चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार, मारपीट व अस्पताल में तोड़फोड़ की घटना पर उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति या किसी भी मरीज के परिजन डॉक्टर के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करते है, तो उन्हें बक्शा नहीं किया जाएगा। वैसे लोगो को जेल भेजा जाएगा। उन्हें किसी हाल में जेल जाना होगा। बोले डाक्टर, टूट रहा मनोबल, प्रशासन से लगायी सुरक्षा की गुहार

अस्पताल में पर्याप्त ऑक्सीजन, दवा एवं अन्य सुविधाओं को उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभी हमलोग अधीक्षक कार्यालय में बैठकर डिस्कस करेंगे। अस्पताल में किस-किस चीजों की कमी है? उनकी लिस्ट बनाएंगे। इसके बाद सभी चीजों को हम यहां उपलब्ध कराएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली बार कोविड वार्ड में लगे वेंटिलेटर के लिए एक राउंड ट्रेनिंग दी गई थी। इस बार वेंटिलेटर के लिये एक राउंड ट्रेनिंग दी जाएगी। ताकि जल्द से जल्द वेंटिलेटर वार्ड का प्रारंभ हो सके।

Union Minister RK Singh

चिकित्सकों से बोलेः आप कोरोना काल में मरीजो की मनोभाव से करें सेवा

उन्होंने कहा कि पूरे देश में ऑक्सीजन को लेकर परेशानी है और हमारे यहां कितनी कमी है। उसको जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा साथ ही उन्होंने बताया कि शहर के जो भी प्रसिद्ध चिकित्सक हैं, उन्हें इस कोरोना काल में लोगों की सेवा करनी चाहिए। उन्हें अपना क्लीनिक सुचारू रूप से चलाना चाहिए। उन्हें सावधानी जरूर बरतनी है। लेकिन लोगों की सेवा भी करनी उतना ही जरूरी है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular