Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsआरा सदर अस्पताल में तोड़फोड़ पर भड़के डाक्टर, प्रशासन से लगायी सुरक्षा...

आरा सदर अस्पताल में तोड़फोड़ पर भड़के डाक्टर, प्रशासन से लगायी सुरक्षा की गुहार

Said Ara Doctors बोले: पब्लिक के अभद्र व्यवहार से टूट रहा मनोबल

खबरे आपकी बिहार/आरा: Said Ara Doctors आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार की रात महिला मरीज की मौत के बाद हंगामा और तोड़फोड़ की से डाक्टर भड़क गए हैं। इसे लेकर डाक्टरों ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। कहा कि प्रशासन सुरक्षा की पूर्ण व्यवस्था करे। तभी चिकित्सक सेवा भाव से अपनी ड्यूटी करेंगे।

इस दौरान भोजपुर जिला भासा के सचिव डॉक्टर नरेश प्रसाद ने बताया कि जिले के डाक्टर मरीजों की जान बचाने के लिए जी जान लगे हुए हैं। लेकिन यहां सदर अस्पताल में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में चिकित्सकों का मनोबल टूट रहा है। प्रशासनिक अफसर, जिला स्वास्थ्य समिति के पदाधिकारी, सदर अस्पताल के अधीक्षक एवं हेल्थ मैनेजर चेंबर में रहकर कार्य कर रहे हैं। ऐसे नहीं होगा। प्रशासन से अनुरोध है कि वे सुरक्षा की व्यवस्था कराएं।

महामारी में जान की बाजी लगा कर रहे ड्यूटी डाक्टर

सर्जन डॉ. विकास सिंह ने कहा कि इस महामारी के दौर में चिकित्सक अपनी जान की बाजी लगाकर कार्य कर रहे हैं। ऐसे में पब्लिक मारपीट करती है, तो चिकित्सकों का मनोबल टूटता है, पब्लिक व मरीज के परीजन से अपील है कि वे सहयोग करें। वहीं प्रशासन से भी अनुरोध है कि वे सुरक्षा की पूर्ण व्यवस्था कराएं। तभी वे कार्य कर सकते हैं।

हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर महावीर प्रसाद गुप्ता ने कहा कि चिकित्सक तबीयत खराब होने के बावजूद भी अपनी सेवा दे रहे हैं। जो कि चिकित्सक सेवा की भावना से ही कार्य करते हैं। हेल्थ मैनेजर सदर अस्पताल के कैंपस में मौजूद रहे। प्रशासन से अनुरोध है कि वे चिकित्सकों की सुरक्षा व्यवस्था कराएं।

पढ़े :- आरण्य देवी मंडी से युवक की हत्या कर फेंका गया शव बरामद

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular