Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsलुटेरे हुए सड़क हादसे में जख्मी, पैसे व आर्म्स बरामद

लुटेरे हुए सड़क हादसे में जख्मी, पैसे व आर्म्स बरामद

Sangam Tola Jagdishpur जगदीशपुर थाना के संगम टोला के पास मंगलवार की रात हुई थी लूट

खबरे आपकी भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के संगम टोला Sangam Tola Jagdishpur के पास व्यवसायी से लूटपाट कर भाग रहे तीन अपराधी सड़क हादसे में जख्मी हो गये। पुलिस से बचकर भागने में उनकी बाइक नीलगाय से टकरा गयी। इससे तीनों लुटेरे गंभीर रूप से जख्मी हो गये। तबतक पीछा कर रही पुलिस भी पहुंच गयी और तीनों को दबोच लिया। उनके पास से लूटे गये पैसे और हथियार भी बरामद किये गये हैं।

दो लुटेरों का सदर अस्पताल और एक का निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

तीनों का पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया जा रहा है। घायलों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बजरुआं गांव निवासी हरेंद्र सिंह का पुत्र हिमांशु कुमार, कमलेश सिंह का पुत्र वीर बहादुर सिंह और रोहतास जिला के बैंक एकौनी गांव निवासी नसीम हसन का पुत्र अमरून हसन है। दो लुटेरों का सदर अस्पताल और एक का निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा हैं।

पुलिस की चेकिंग देख भागने में नीलगाय से टकरा गयी लुटेरों की बाइक

पढ़े :- शव को खेत में फेक भाग निकले परिवार वाले,मोबाईल से खुला राज

एसपी हर किशोर राय द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। एसपी ने बताया कि व्यवसायी से करीब एक लाख की लूट हुई थी। उसके बाद जगदीशपुर और धनगांई पुलिस की घेराबंदी की गयी थी। उसे देख भागने में तीनों सड़क हादसे में जख्मी हो गये। बता दें कि मंगलवार की रात Sangam Tola Jagdishpur जगदगीशपुर के संगम टोला पास एक व्यपारी से लूटपाट की गयी थी। उसके बाद अपराधी भाग गये थे। सूचना मिलने पर पुलिस तीनों के पीछे पड़ गयी थी। वाहन चेकिंग शुरू कर दी गयी थी। चेकिंग देख भागने में धनगाईं थाना के महुरही के पास तीनों की बाइक नीलगाय से टकरा गयी।

sangam Tola Jagdishpur Police
पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा इलाज
- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular