Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसरना: धर्मावती नदी पार करने के दौरान बुजुर्ग की डूबने से मौत

सरना: धर्मावती नदी पार करने के दौरान बुजुर्ग की डूबने से मौत

Sarna Dharmavati River-धर्मावती नदी पार करने के दौरान बुजुर्ग श्रीकिशुन यादव की डूबने से मौत

सीओ बोलेः नियमानुसार मुआवजा देने की हो रही कार्रवाई

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

खबरे आपकी आरा/शाहपुर। जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सरना गांव के समीप धर्मावती नदी में डूबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसा मवेशी चराकर वापस लौटने के दौरिन घटी। मृत बुजुर्ग सरना गांव के श्रीकिशुन यादव (82) बताये जा रहे है। घटना के बाद मृतक के घर में मातम पसर गया। उनकी वृद्ध पत्नी मंगला देवी तथा बेटे-बहुओं का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों के अनुसार वे बुधवार की सुबह अपनी मवेशियों को चराने के लिए धर्मावती नदी (Sarna Dharmavati River) के दूसरी तरफ बधार में गए हुए थे। घर वापसी के समय संध्या करीब 4 बजे सरना-भरौली गांव के बीच अपनी मवेशियों के साथ नदी पार कर रहे थे। इसी दौरान नदी के बीच मवेशी उनसे आगे निकल गई और वे गहरे पानी में डूबने लगे। समीप में मवेशी चारा रहे लोगो ने उन्हें बचाने की कोशिश की। लेकिन काफी प्रयास के बावजूद बचाने के सफल नही हो सके। काफी देर बाद स्थानीय लोगो ने उनके शव को खोजबीन के बाद बाहर निकाला।

पढ़े : आरा बैग व्यवसायी इमरान हत्याकांड में कुख्यात खुर्शीद कुरेशी समेत 10 अभियुक्तों को सजा ए मौत

सरना गांव के समाजसेवी बीरबल सिंह ने स्थानीय पुलिस व प्रशासन को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा एवं प्रभारी अंचल निरीक्षक दीपक कुमार शरण घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को अंत्यपरीक्षण को आरा सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक श्रीकिशुन यादव के चार बेटे है। मृतक खेती में बेटो का हाथ बटाते थे और कभी कभार मवेशियों को चराने के लिए बधार निकल जाते थे। गांव के समाजसेवी बीरबल सिंह व बीडीसी दीपू सिंह ने मृतक के परिजन को मुआवजा देने देने की मांग की है। सीओ पंकज कुमार झा ने बताया कि नियमानुसार मुआवजा देने को लेकर कारवाई की जा रही है।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular