Sunday, June 20, 2021
No menu items!
HomeNewsरास्ट्रीय खबरेंशाहपुर के दियारा में गुस्साए हाथी ने मचाया उत्पात, युवक को सूढ़...

शाहपुर के दियारा में गुस्साए हाथी ने मचाया उत्पात, युवक को सूढ़ में लपेट पटका

Mad Elephantबेकाबू हाथी ने पेड़ो को किया तहस नहस-बाल-बाल बचे कई लोग

भोजपुर जिला के शाहपुर प्रखंड अंतर्गत ईश्वरपुरा दियारा इलाका में एक गुस्साए हाथी ने पांच घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान ईश्वरपुरा गांव के एक युवक राजेन्द्र सिंह को हाथी ने अपने सूढ़ में लपेट लिया और जमीन पर पटक दिया। चिंताजनक हालात में युवक को इलाज हेतु पटना रेफर किया गया। गुस्साए हाथी के डर से इलाके में सनसनी मच गई। हाथी द्वारा कई ग्रामीणों का भी पीछा किया गया। लोगों ने भाग कर अपनी जान बचायी। उक्त हाथी कारनामेपुर ओपी के ईश्वरपुरा गांव निवासी बबुआ सिंह की बतायी जा रही है।

पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

खबरे आपकी हाथी का महावत गुरुवार की सुबह हाथी को पानी पिला रहा था। इस दौरान हाथी अचानक बेकाबू हो गया और महावत पर ही टूट पड़ा। इसका अंदाज़ा महावत को होते ही बास कोठी में चढ़कर अपनी जान बचायी। बेकाबू हुआ हाथी कायस्थ टोला की तरफ बढ़ चला और सबसे पहले एक गदहा को सूढ़ में लपेटकर उठा लिया और पटक दिया।

mad elephant- Angry elephant wrapped the young man in a trunk
पगलाये हाथी ने युवक को सूढ़ में लपेट लिया

पढ़े : सहार थानाध्यक्ष आनंद कुमार खिलाफ प्राथमिकी -सस्पेंड थानाध्यक्ष फरार

सिहर गये ग्रामीण – रास्ते पर जलाया आग

गुस्साए हाथी के उत्पात के बाद विशुपुर,ईश्वरपुरा व कायस्थ टोला में भगदड़ मच गयी। गांव के कुछ साहसी युवाओं ने हाथी को नियंत्रित कर काबू में लेने की कोशिश जरूर की पर हाथी का आतंक उन पर भारी पड़ा। Mad Elephant बेकाबू गुस्साए हाथी की चर्चा तेजी से आस-पास के गांवों में फैल गयी। हाथी उनके गांव में ना आये इसके लिए ग्रमीणों ने गांव के मुख्य रास्तों पर आग जलाया। ग्रामीणों ने बतलाया कि गुस्साए हाथी के इस तरह के डरावने तांडव पहली बार देखने को मिला। बच्चें और महिलाये ख़ौफ़नाक दृश्य और उस समय के हलात को याद कर सिहर जा रहे है।

पढ़े : पटना-बक्सर फोरलेन से बेहद नजदीक करीब 30 एकड़ में फैला हुआ है शाहपुर का कृषि फार्म

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics

Most Popular