Thursday, February 22, 2024
No menu items!
Homeअवर्गीकृतगरीब-असहाय की सेवा ही मेरी पहली प्राथमिकता-ज्योति कुमारी

गरीब-असहाय की सेवा ही मेरी पहली प्राथमिकता-ज्योति कुमारी

निजी राशि से वार्ड संख्या-17 में 4 सौ जरूरतमंद लोगों के बीच किया राहत सामग्री का वितरण

बिहार।आरा/जगदीशपुर। भोजपुर के जगदीशपुर नगर के वार्ड संख्या-17 से दुसरी बार निर्वाचित वार्ड पार्षद ज्योति कुमारी के द्वारा वार्ड के कुल 4 सौ लोगों के बीच निजी राशि खर्च कर राहत सामग्री का वितरण किया गया।राहत सामग्री में चावल,आटा,चीनी, आलू, सर्फ, साबुन का पैकेट तैयार करवा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए वार्ड पार्षद की टीम ने लोगों के घर तक जाकर राहत सामग्री को पहुंचाया।

वितरण के दौरान लोगों के हाथों को सेनिटाइज्ड भी किया गया। वितरण के पश्चात वार्ड पार्षद ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लागू किये गए लॉक डाउन फेज-2 तक सभी से सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन की अपील के साथ साथ पूरे वार्ड क्षेत्र की नित्य साफ सफाई, पूरे वार्ड क्षेत्र को सेनेटाइज्ड करने का लगातार कार्य किया जा रहा है।

इस विपदा के समय गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद लोगों की सहायता ही जनसेवा का वास्तविक धर्म है। जरूरतमंद लोगों के बीच वितरण कर सुखद अनुभूति का एहसास हो रहा है। आगे वार्ड पार्षद ज्योति कुमारी ने प्रत्येक जरूरतमंदों के हर संभव सहायता के लिए आगे भी तैयार रहने की बात कही। राहत सामग्री पाकर जरूरतमंद लोगों के चेहरे पर आशीर्वाद के भाव नजर आये। राहत सामग्री के वितरण में मुख्य रूप से सराजुल अंसारी, सुमन प्रसाद, रोहित कुमार, रवि किशोर, मंटू प्रसाद, दौलत देवी, नीलम देवी, टिंकू चौधरी, अनवारुल अंसारी, सिंटू कुमार, बिट्टू गुप्ता, रंजीत कुमार,मुन्ना प्रसाद, रंजन यादव आदि के द्वारा सहयोग किया गया।

रिपोर्टः मो. वसीम

- Advertisment -

Most Popular