Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
HomeNewsजनता का मिल रहा भरपूर सपोर्ट - रवि यादव

जनता का मिल रहा भरपूर सपोर्ट – रवि यादव

Shyamji Rai Shahpur:मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय को गोपालपुर की जनता ने किया सपोर्ट,दिखा उत्साह

शाहपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर ०७ गोपालपुर में किया गया जन संपर्क

आरा/शाहपुर नगर पंचायत चुनाव में मुख्यपार्षद प्रत्यशी श्याम जी राय के पक्ष में सोमवार को रवि यादव द्वारा वार्ड नंबर ७ गोपालपुर में जनसम्पर्क किया गया। इस मौके पर मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय के समर्थन में रोहित यादव, छोटू यादव,लालू यादव ,पजल महतों,राजेश यादव,जितेंद्र यादव, समेत अन्य लोगों ने घर – घर जाकर लोगों से 19 नंबर क्रमांक पर बल्ब छाप चुनाव चिन्ह पर बटन दबा कर भारी मतों से श्यामजी राय को जिताने की अपील की.

वही मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय के प्रतिनिधि रवि यादव ने कहा कि गोपालपुर को स्वच्छ और सुंदर बनाना मेरी पहली प्राथमिकता है। जनता का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मुझे एक बार मौका दीजिए, मैं आप सभी लोगों के उम्मीदों पर खरा उतरुंगा।

Shyamji Rai Shahpur: शाहपुर मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय को मिल रहा जनता का सपोर्ट

वहीं मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय ने कहा कि विकास के मुद्दे पर हम लोग चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव में जीत हासिल होती है, तो वे शाहपुर के विभिन्न वार्ड एवं गली में विकास की लकीर खींच आएंगे। जनता का भरपूर विश्वास मिल रहा है। वही रविंद्र यादव ने कहा कि हम लोग विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं और इस चुनाव में तन मन से लगे हुए हैं। इस मौके पर रोहित,छोटू ,बुंदेला यादव, ठाकुर जी, पवनजी समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

जात पात को ना दे भाव, श्यामजी राय ही है सही चुनाव।

नारा के साथ 14 सूत्री कार्यों को प्राथमिक रूप से शरुआत करने की घोषणा पत्र जारी किया गया।
।।:घोषणा पत्र ।।:
1. किसी भी नगर का मुख्य कार्य सफाई व्यवस्था होती है। हमारा लक्ष्य होगा सफाई के मामले में शाहपुर नगर पंचायत को बिहार में नंबर 1 पर लाना ।
2. शाहपुर मेंआउटफ्लो नाला (ड्रेनेज सिस्टम) का निर्माण करना ताकि किसी भी रोड पर पानी ना लगे ।
3. इंदौर के तर्ज पर कचरा प्रबंधन यंत्र स्थापित कर इससे डीजल, पेट्रोल एवं जैविक खाद बनाया जाए ताकि शाहपुर कचड़ा मुक्त दिखें।
4. शाहपुर में छात्र एवं छात्राओं को रोजगार की व्यवस्था कराना ।
5. शाहपुर के सभी वार्डो के सभी गलियों का नामकरण कराना ताकि किसी भी बाहरी आगंतुकों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुँचने में परेशानी ना हो एवं नगर पंचायत के सभी वार्डो के सभी गलियों के जाने एवं आने वाली सड़कों पर सीसीटीवी कैमरा स्थापित करना ताकि शहर में हमारी माताएं बहनें, व्यवसायिक वर्ग, एवं आम आवाम सुरक्षित रहे।
6. नगर पंचायत वासियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सभी वार्डो मे दिल्ली की तरह वार्ड क्लीनिक का व्यवस्था कराना एवं कमिटी भवन का निर्माण कराना ताकि बच्चे बच्चियों की शादी विवाह एवं अन्य कार्यक्रम वहाँ से हो सके।
7. सभी स्वस्थ रहें इसके लिए शाहपुर में पार्क का निर्माण कराना एवं छात्र-छात्राओं को पढ़ने के लिए सभी सुविधा युक्त आधुनिक साइलेंट जोन एवं वाई-फाई सुविधा युक्त लाइब्रेरी की व्यवस्था कराना ।
8.शाहपुर के सभी गरीब परिवारों को जिनका मकान नहीं है पक्की मकान का लाभ बिना किसी खर्च पे देना ।
9. सीनियर सिटीजन के लिए शाहपुर में ऑफिस एवं इन्ही के देखरेख में सभी सुविधा युक्त ओल्ड एज होम का निर्माण कराना । 10. शाहपुर के खेल-खिलाड़ियों, साहित्यकारों रंगकर्मियों को प्रोत्साहित करना ।
11. नगर पंचायत से संबंधित किसी भी कार्य के संबंध में जानकारी एवं कार्य कराने हेतु हेल्पलाइन नंबर के साथ हेल्पलाइन कर्मी को नियुक्त करना ।
12. पर्यावरण संरक्षण को देखते हुए पूरे नगर पंचायत क्षेत्रों में वृक्षारोपण, तालाबों व कुआं पर विशेष ध्यान ।
13. प्रत्येक वार्ड में एक निगरानी कमिटी बनाया जायेगी जो की अपने वार्ड के विकास में मार्गदर्शन करेगें ।
14. जाम की समस्या से निजात के लिए शाहपुर में पार्किंग का व्यवस्था करना । 

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular